मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की दमनकारी नीति से नहीं झुकने वाली देश की जनता : दीपक बाबरिया

10:41 AM May 04, 2024 IST
फरीदाबाद के सेक्टर-12 में शुक्रवार को आयोजित सभा को संबोधित करते प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया। साथ हैं कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह व अन्य। -हप्र
Advertisement

राजेश शर्मा/हप्र
फरीदाबाद, 3 मई
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं हरियाणा के प्रभारी दीपक बाबरिया ने शुक्रवार को फरीदाबाद की धरती से हरियाणा में परिवर्तन की हुंकार भरते हुए कहा कि साल 2024 देश की दिशा और दशा बदलने वाला है। उन्होंने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि देश-प्रदेश में भाजपा ईस्ट इंडिया कंपनी की तर्ज पर कार्य करते हुए दमनकारी नीति अपनाकर लोकतंत्र को कमजोर कर रही है, लेकिन अब देश की जनता इनके जोर-जुल्मों के आगे झुकने वाली नहीं है और आने वाले चुनावों में वोट की चोट से चलता करेगी।
बाबरिया शुक्रवार को फरीदाबाद के सेक्टर-12 मैदान में ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व मंत्री चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह के पक्ष में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
दीपक बाबरिया ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी व अमित शाह की सरकार देश के मात्र एक प्रतिशत उद्योगपतियों के हित में कार्य कर रही है और 80 प्रतिशत जनता अपनी बेहाली पर आंसू बहा रही है। इलेक्टोरल बांड के जरिए देश को लूटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में कानून का शासन खत्म हो रहा है। मौजूदा सरकार ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। आज देश का युवा बेराजगारी के दलदल में फंसता जा रहा है जो चिंता का विषय है।
उन्होंंने उपस्थित लोगों को वचन दिया कि कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों के हित में कार्य किया जाएगा, जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हुए हर वर्ग के हत्थान के लिए कार्य करेंगे।
उन्होंने ऐलान किया कि गरीबों के आशियाने पर बुलडोजर चलाने की नीति को पूरी तरह से खत्म किया जाएगा क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा गरीबों को बसाने का कार्य किया जबकि भाजपा ने गरीबों को उजाड़ने का। उन्होंने उपस्थितजनों से आह्वान किया कि वे ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी वोटों से जिताकर देश में राहुल गांधी को ताकत प्रदान करें तथा पार्टी के प्रचार व प्रसार में जुट जायें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement