For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश-प्रदेश की जनता का कांग्रेस से हुआ मोहभंग : नायब सैनी

08:43 AM May 15, 2024 IST
देश प्रदेश की जनता का कांग्रेस से हुआ मोहभंग   नायब सैनी
हिसार में मंगलवार को भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला के समर्थन में सभाओं के दौरान आमजन से बातचीत करते मुख्यमंत्री नायब सैनी। -हप्र
Advertisement

हिसार 14 मई (हप्र)
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा है कि देश व प्रदेश की जनता का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है। जनता ने अच्छी तरह से जान लिया है कि कांग्रेस का कोई भविष्य नहीं है। ऐसे में जनता ने अब भाजपा को ही एकमात्र विकल्प मान लिया है। नायब सिंह सैनी मंगलवार को पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता प्रो. छतरपाल सिंह के आवास सहित शहर में अनेक स्थानों पर आयोजित जलपान कार्यक्रमों के दौरान पार्टीजनों से बातचीत कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने इस दौरान शहर में अनेक स्थानों पर तूफानी जनसंपर्क अभियान चलाया और पार्टी उम्मीदवार रणजीत सिंह के लिए समर्थन जुटाया। इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी पार्टी नेता महाबीर जांगड़ा, सीमा गैबीपुर, रवि सैनी, शकुंतला राजलीवाला, बलराज चौहान, रणधीर पनिहार, हरिकिशन शर्मा, गगन शर्मा के आवास पर भी पहुंचे और समर्थकों से बातचीत करते हुए भाजपा उम्मीदवार चौ. रणजीत सिंह को विजयी बनाने की अपील की। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे को सार्थक करते हुए देश की जनता नेे 400 पार के नारे के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनाने की ठान ली है। हरियाणा की बात की जाए तो सभी लोकसभा व करनाल विधानसभा सीट पर जीत तय है। हरियाणा में कांग्रेस कई स्थानों पर तो सम्मानजनक वोटों के लिए ही चुनाव लड़ रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण और जातिवाद कि राजनीति कर सत्ता पर काबिज होती रही है। उनका जनता के हितों से कभी कोई सरोकार नहीं रहा। उनका एक मात्र मकसद सत्ता सुख भोगना रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 से पहले दुनिया के देश भारत को मान-सम्मान नहीं देते थे। आज दुनिया के देश भारत के सामने अपना सिर झुका कर रखते हैं। आज देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में नए पूर्ण विकसित भारत का सपना ले रही है।
लोकसभा मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा नेे बताया कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शहर में अनेक जलपान कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह, लोकसभा प्रभारी अमरपाल राणा, डॉ. योगेश बिदानी, डॉ. वैभव बिदानी सहित अन्य प्रशंसकों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×