मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

किस पार्टी से चुनाव लड़ूंगा, हलके की जनता करेगी तय : देवेंद्र बबली

09:34 AM Feb 12, 2024 IST
फतेहाबाद में रविवार को पत्रकारों से बात करते पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली। -हप्र

फतेहाबाद, 11 फरवरी (हप्र)
देवेंद्र बबली किस पार्टी के चुनाव चिन्ह पर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे इसका फैसला टोहाना हलके के लोग करेंगे। यह कहना है जजपा के विधायक एवं पंचायत विकास मंत्री देवेंद्र सिंह बबली का।
देवेंद्र सिंह बबली रविवार को जजपा के सिरसा लोकसभा फतेहाबाद कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए आए हुए थे। देवेंद्र बबली ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की वह जजपा की तरफ से ही चुनाव लड़कर विधायक बने हैं जजपा के लिए ही कार्य कर रहे हैं उसकी नीतियों को बढ़ा रहे हैं और आज पार्टी के लोकसभा कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए ही आए हुए है। जब उनसे पूछा गया कि उनके बारे में भाजपा में जाने की चर्चाएं जोरों पर है वे आने वाला विधानसभा चुनाव भाजपा से लड़ेंगे या जजपा से। तब उन्होंने कहा कि फिलहाल गठबंधन चल रहा है उसी के तहत सरकार चल रही है। यह हलके की जनता तय करेगी की देवेंद्र बबली किस पार्टी से चुनाव लड़े। यह निश्चित है कि देवेंद्र बबली विधानसभा चुनाव लड़ेगा। उन्होंने कहा उनका मुख्य मकसद विकास करवाना है।
इस मौके पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अशोक शेरवाल, पूर्व विधायक रमेश खटक, प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र लेगा, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष सुषमा चौधरी, कार्यकारिणी सदस्य कुलजीत कुलड़िया, जिला प्रधान रविंद्र बेनीवाल, मोहित खिचड़ सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement