For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी के नुमाइंदे बनकर भाजपा के साथ खड़ी है सोनीपत की जनता: बड़ौली

09:05 AM May 23, 2024 IST
पीएम मोदी के नुमाइंदे बनकर भाजपा के साथ खड़ी है सोनीपत की जनता  बड़ौली
सोनीपत में बुधवार को युवाओं को पटका पहनाकर जीत का संकल्प दिलाती प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली की पत्नी गीता देवी। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 22 मई (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली ने बुधवार को दर्जनभर से अधिक गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। कई स्थानों पर मोहन लाल बड़ौली को माला पहनाकर स्वागत किया गया। उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे हरियाणा को अपना परिवार मानते हैं। आज मैं पीएम मोदी के परिवार वालों का आशीर्वाद लेने आया हूं। इसलिए हमें पूरा भरोसा है कि सोनीपत की जनता पीएम मोदी के नुमाइंदे बनकर 25 मई को होने वाले चुनाव में भाजपा के पक्ष में ऐतिहासिक रिकॉर्ड के साथ मतदान करेंगे। बड़ौली ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान मिल रहे भारी समर्थन से स्पष्ट हो चुका है कि सोनीपत को जनता भाजपा के साथ है। जो नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है।

गीता देवी ने दिलाया जीत का संकल्प

युवाओं और महिलाओं ने बुधवार को भारी संख्या में भाजपा जिला कार्यालय पहुंचकर पार्टी के पक्ष में वोट करने का संकल्प लिया। मोहनलाल बड़ौली की पत्नी गीता देवी ने सभी का पटका पहनाकर स्वागत किया। गीता देवी ने कहा कि आप सबने चुनाव प्रचार में जान झोंक रखी है। यही वजह से कि मोहन लाल बड़ौली को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। अब सिर्फ मतदान वाले दिन सभी मतदाताओं से मतदान कराकर भारी अंतर से जीत सुनिश्चित करनी होगी।

Advertisement

भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए फिर से मोदी सरकार जरूरी

जींद बार में बुधवार को आयोजित कार्यक्रम में मंचासीन भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली व अन्य। -हप्र

जींद (जुलाना) (हप्र) : सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में जहां देश का नाम विश्वभर में ऊंचा हुआ है, वहीं सभी क्षेत्रों व सभी वर्गों का समान विकास हुआ है। लेकिन जब तक शत प्रतिशत जनता शिक्षित न हो, शतप्रतिशत लोगों को रोजगार न मिले, शतप्रतिशत लोगों की आमदनी अव्वल दर्जे की न हो, तब तक देश विकसित नहीं बन सकता। भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना बहुत जरूरी है। मोहनलाल बड़ौली बुधवार को जुलाना क्षेत्र के कर्मगढ, घिमाना, बीबीपुर, बहबलपुर, सिरसा खेड़ी, जींद बार, पोंकरी खेड़ी, बागनवाला, रामराये समेत कई अन्य गांवों में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर हरियाणा कॉन्फेड के चेयरमैन कर्मवीर सैनी, पूर्व चेयरमैन जवाहर सैनी, डा.ओपी पहल, जुलाना कमेटी के निवर्तमान चेयरमैन विष्णु शर्मा, कर्मयोगी डा.सुरेंद्र लाठर, सतीश सांगवान, सत्यवान खटकड़, रणसिंह, कृष्ण शादीपुर, जोगेंद्र लाठर, संदीप लोहान, गौरव भारद्वाज, रामफल शर्मा, विकास ब्राह्मणवास, भूपेंद्र लाठर, रामनिवास करेला आदि मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×