मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नारायणगढ़ की जनता ने नायब सैनी को नकार दिया

07:56 AM Sep 20, 2024 IST
लाडवा के गोंव डूडा में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंंह लोगों को कांग्रेस में शामिल करवाते हुए। -निस

लाडवा, 19 सितंबर (निस)
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं विधायक मेवा सिंह को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। दूसरी पार्टियों के नेता व कार्यकर्ता उन्हें समर्थन दे रहे हैं। इस अवसर पर मेवा सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी का गृहक्षेत्र नारायणगढ़ है और यह नारायणगढ़ से ही विधायक बना और बाद मंत्री बना। उन्होंने आरोप लगाया कि नायब सैनी ने अपने मंत्री कार्यकाल में नारायणगढ़ की जनता के साथ बहुत गलत किया, जिसके कारण नारायणगढ़ की जनता ने उन्हें नकार रखा हैं। उन्होंने कहा कि नारायणगढ़ के सैंकड़ों लोग लाडवा में आकर नायब सैनी की विरोध कर रहे है और लाडवा की जनता से अपील कर रहे है कि नायब सैनी को वोट मत देना। मेवा सिंह ने कहा है कि प्रदेश में 70 सीटों से कांगेस की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा है कि यदि हल्के की जनता उन्हें विधायक बनाती है तो वे हल्के के सभी रूके पडे कायोँ को अपनी पहली कलम से पुरा करेंगे और हल्के सैंकडों बेरोजगार युवको सरकारी नौकरी देंगे।
मेवा सिंह बृहस्पतिवार को लाडवा खंड के गांव डूडा में लोगों को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। बताया गया है कि इस अवसर पर गांव के जगमाल कश्यप, कमल वाल्मीकि, रविन्द्र स्वाते, विक्रम वाल्मीकि, संजीव कुमार, ध्यान सिंह, गुुरमीत कश्यप, राहुल ने भाजपा छोडकऱ मेवा सिंह की अगुवाई में कांग्रेस ज्वाइन की।

Advertisement

Advertisement