मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नायब सैनी को हराकर नारायणगढ़ वापस भेजेगी लाडवा की जनता : मेवा सिंह

09:03 AM Sep 25, 2024 IST

बाबैन, 24 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने कहा कि हलका लाडवा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। हलके की जनता नायब सैनी को हराकर नारायणगढ़ वापस भेजने का काम करेगी। भाजपा सरकार ने सिर्फ बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता को इन दोनों समस्याओं से छुटकारा दिलाया जाएगा। मेवा सिंह मंगलवार को बाबैन के गांव मरचेहड़ी, रामपुरा, कसीथल, भगवानपुर, कलालमाजरा, जालखेड़ी, सुजरा आदि दर्जनभर गांवों का दौरा कर लोगों से वोट की अपील कर रहे थे।
इस दौरान अनेक सरपंचों ने मेवा सिंह को अपना समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने बीते चुनाव में झूठ बोलकर वोट हासिल किए थे, लेकिन इस चुनाव में जनता उनके झूठ का हिसाब चुकता कर देगी।
मेवा सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल में प्रदेश विकास व प्रति व्यक्ति आय में पूरे देश में नंबर वन था, लेकिन पिछले 10 साल में भाजपा सरकार ने हरियाणा को सबसे पिछड़ा प्रदेश बना दिया है। उन्होंने कहा कि अब जनता के पास बदलाव का मौका है पूरे प्रदेश में कांग्रेस की आंधी है, कांग्रेस सरकार का गठन होते ही लाडवा हलके में भी विकास के नए द्वार खुलेंगे और इस हलके को भी प्रदेश के विकसित हलकों की श्रेणी में लाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement