मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लाडवा की जनता नायब सैनी को हराकर भेजेगी वापस नारायणगढ़ : मेवा सिंह

08:02 AM Sep 22, 2024 IST
बाबैन के गांव प्रह्लादपुर में शनिवार को लोगों को कांग्रेस में शामिल करवाते पार्टी प्रत्याशी मेवा सिंह व कैलाशो सैनी। -निस

बाबैन, 21 सितंबर (निस)
लाडवा से कांग्रेस प्रत्याशी मेवा सिंह ने कहा कि उन्हें हलका लाडवा से सरपंचों,पंचों, नंबरदारों व 36 बिरादरी के लोगों का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा नायब सिंह सैनी ने न तो सांसद के रूप में और न ही मुख्यमंत्री के तौर पर इस क्षेत्र के लिए किया, आज नायब सैनी किस हैसियत से लाडवा के लोगों से वोट मांग रहे हैं। हलका लडवा की जनता नायब सैनी को हराकर नारायणगढ़ वापस भेजने का काम करेगी।
मेवा सिंह गांव प्रह्लादपुर में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर मेवा सिंह व पूर्व सांसद कैलाशो सैनी ने कई लोगों को पार्टी में शामिल किया।
मेवा सिंह ने कहा आज किसान, मजदूर, कर्मचारी से लेकर पंच-सरपंच, प्रदेश का हर वर्ग भाजपा के राज से तंग है और हर महीने किसी न किसी वर्ग पर लाठीचार्ज की खबरें आती रहती हैं। इससे स्पष्ट है कि इस सरकार से जनता का मोहभंग हो चुका है।
मेवा सिंह ने बताया कि कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन और जनता को 300 यूनिट बिजली मुफ्त, युवाओं को रोजगार, किसानों को फसल पर एमएसपी और गरीबों को 100 गज के प्लाट दिए जाएंगे। मेवा सिंह ने कहा कि लाडवा हलके की जनता ने उन्हें अपना आर्शीवाद देकर पिछले चुनाव में मौका दिया था और उन्होंने लाडवा हलके के हकों की लड़ाई लड़ने का काम किया है।

Advertisement

Advertisement