मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कालका की जनता बाहरी लोगों को दिखायेगी बाहर का रास्ता : प्रदीप चौधरी

11:17 AM Sep 29, 2024 IST
कालका से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को शनिवार को सम्मानित करते समर्थक। -हप्र

कालका (पंचकूला), 28 सितंबर (हप्र)
कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने शनिवार को दून क्षेत्र में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि विरोधी प्रत्याशी केवल जनता को गुमराह कर रहे हैं। चौधरी ने कहा कि जनता के बीच झूठे वादे किए जा रहे हैं। इस काम में भाजपा वाले 10 साल से माहिर हो चुके हैं। इन्हें कालकावासियों के दुख-तकलीफ से कोई मतलब नहीं है। जो लोग 10 साल में कुछ नहीं कर पाए वो अब झूठे वादे कर रहे हैं जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है।
प्रदीप चौधरी ने कहा कि बाहरी प्रत्याशी को केवल वोट से मतलब है। परंतु कालका की जनता बाहरी लोगों को कालका से बाहर भेजकर कांग्रेस को अपना वोट देकर क्षेत्र के विकास पर मोहर लगाएगी। उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी नहीं दी और महंगाई से जनता तंग हो चुकी है। इसके साथ ही सरपंचों, किसानों, कर्मचारियों, छात्रों पर केवल लाठीचार्ज किया गया। जनता भाजपा की हर प्रकार तानाशाही को आज याद कर रही है।
युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन : शनिवार को भी प्रदीप चौधरी के आवास पर काफी युवाओं ने कांग्रेस का दामन थामा। इसके साथ-साथ उनके चुनाव प्रचार के दौरान कई गांव में भी कई लोगों ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

Advertisement

विपक्ष नशे पर अपना स्टैंड जनता को बताये

प्रदीप चौधरी ने कहा कि कालका की जनता विपक्षी उम्मीदवारों से यह जानना चाहती है कि वहे नशे के विरुद्ध अपना क्या स्टैंड रखते हैं। हम तो आज भी नशे के खिलाफ हैं। हमने विधानसभा से लेकर अधिकारियों के टेबल पर नशे की रोकथाम की बात रखी थी। लेकिन भाजपा ने कभी भी नशे के खिलाफ अपना कोई स्टैंड नहीं रखा और आज युवा नशे की चपेट में आ रहा है। कांग्रेस नशे की रोकथाम के लिए कड़े कदम उठाएगी क्योंकि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है।

Advertisement
Advertisement