मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

किसी प्रलोभन में नहीं आएगी कालका की जनता : प्रदीप चौधरी

10:32 AM Sep 08, 2024 IST
कालका में शनिवार को काली माता मंदिर में माथा टेकने के बाद समर्थकाें के साथ कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी। -हप्र

पंचकूला, 7 सितंबर (हप्र)
विधायक प्रदीप चौधरी ने कालका विधानसभा क्षेत्र से फिर कांग्रेस टिकट मिलने पर शनिवार को कालका स्थित काली माता मंदिर और पिंजौर खेड़ा मंदिर में माथा टेककर आशीर्वाद लिया। पत्रकारों से बात करते हुए विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि कालका की जनता बहुत सुलझी हुई है। वह भाजपा के 10 साल के कुशासन से इतनी दुखी है कि भाजपा को सत्ता से बाहर कर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनायेगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता के बीच रहने वाले अपने नेताओं को टिकट नहीं दी। बाहरी उम्मीदवार को कालका भेजा है। लेकिन जनता उन्हें वापस भेजेगी। इस मौके पर कालका और पिंजौर के पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक बड़ी संख्या में पहुंचे।

Advertisement

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

रायपुररानी (निस) : कालका से विधायक प्रदीप चौधरी को कांग्रेस की टिकट मिलने पर रायपुररानी में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाकर खुशी जाहिर की वहीं, विधायक प्रदीप चौधरी के समर्थन में नारेबाजी की। इस मौके पर रायपुररानी ब्लॉक के जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि शरणजीत काका एवं ब्लॉक सदस्य प्रतिनिधि विजय मोहन वर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्याम मंगल और कार्यकर्ताओं ने कुमारी सैलजा एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तथा शीर्ष नेताओं का प्रदीप चौधरी को कालका विधानसभा सीट से टिकट देने पर धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह अबकी बार भी कालका विधानसभा सीट से प्रदीप चौधरी भारी बहुमत से जीतेंगे।

Advertisement
Advertisement