For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

होशियार के राज और राग जानती है देहरा की जनता : कमलेश

07:49 AM Jul 02, 2024 IST
होशियार के राज और राग जानती है देहरा की जनता   कमलेश
Advertisement

शिमला, 1 जुलाई (हप्र)
देहरा विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार कमलेश ठाकुर ने कहा कि देहरा की जनता पूर्व निर्दलीय विधायक होशियार सिंह के राज और राग दोनों जानती है। उन्होंने विधायकी से इस्तीफा देकर ऐसा कलंक लगाया है, जिसे 10 जुलाई को मिटाना जरूरी है। होशियार सिंह मुख्यमंत्री से लगातार अपने निजी कामों के लिए मिलते रहे, लेकिन मुख्यमंत्री ने जब मना कर दिया कि प्रदेश के साथ धोखा नहीं करूंगा तो पूर्व विधायक सरकार गिराने की साजिश रचने में जुट गए।
कमलेश ठाकुर ने देहरा विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जगह नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश के भविष्य को संवारने के लिए काम कर रहे हैं, लेकिन पूर्व निर्दलीय विधायक कौन सा राग लगातार अलाप रहे थे, देहरा की जनता भलीभांति जानती है। उनके राज भी लोगों से छिपे नहीं हैं। होशियार सिंह ने अगर 14 महीने में निजी हित के बजाय जनहित को सर्वोपरि रखा होता तो देहरा आज कहां पहुंच गया होता। सड़कों की हालत दयनीय नहीं होती, अधूरे काम पूरे होते, लोग पानी के लिए नहीं तरसते, लो वोल्टेज की समस्या हल हो चुकी होती। कमलेश ठाकुर ने कहा कि अब देहरा विकास में पीछे नहीं रहेगा।
उन्होंने कहा कि पूर्व निर्दलीय विधायक को अपने साढ़े छह साल के कार्यकाल का हिसाब जनता को देना होगा। साथ ही यह भी बताना पड़ेगा कि किस मजबूरी में 14 महीने में विधायक पद से इस्तीफा देकर दोबारा विधायक का चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी नाकामियों का पूरा हिसाब किताब जनता के सामने हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×