For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भबात के लोगों ने पूर्व विधायक को बताईं समस्याएं

08:29 AM Apr 04, 2024 IST
भबात के लोगों ने पूर्व विधायक को बताईं समस्याएं
Advertisement

जीरकपुर, 3 अप्रैल (हप्र)
जीरकपुर नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले गांव भबात में ग्रामीणों ने अकाली दल के पूर्व विधायक एनके शर्मा को अपनी समस्याएं बताईं। एनके शर्मा ने खुद पूरे गांव का दौरा किया और गांव में फैले प्रदूषण के लिए मौजूदा सरकार को जिम्मेदार ठहराया।
उन्होंने कहा कि यदि समय पर सड़कों व नालियों का रखरखाव व साफ-सफाई पर ध्यान दिया जाता तो लोगों को इन समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता। इस मौके पर लोगों ने कहा कि साफ-सफाई के गांव में हालात इतने खराब हैं कि बीमारियां फैलने का डर है।
उन्होंने कहा कि इस गांव में जो भी काम हुए वे अकाली दल की सरकार के समय ही हुए और किसी पार्टी ने इस गांव की सार नहीं ली। शर्मा ने कहा कि मौजूदा सरकार की अनदेखी के कारण यहां के लोग टूटी-फूटी सड़कों पर धक्के खाने को मजबूर हैं।
उन्होंने भबात में सामुदायिक केंद्र की खराब स्थिति को देखकर कहा कि अकाली दल सरकार ने यहां सामुदायिक केंद्र की स्थापना की थी। लोगों की सुविधा के लिए इसे बनाया गया था ताकि वे अपनी शादियां और अन्य कार्यक्रम यहां कर सकें, लेकिन अफसोस की बात है कि मौजूदा सरकार इसका रखरखाव नहीं कर सकी और बाहर बड़े-बड़े मैरिज पैलेसों में गरीब लोगों को लूटा जा रहा है।
इसी तरह गांव के तालाब में मिट्टी डालकर पार्क बनाया गया, लेकिन उसकी भी हालत खराब हो गयी है। यहां युवाओं के लिए खोले गए जिम की हालत खस्ता है।
उन्होंने कहा कि पिछले 15 दिनों से वे लोगों को जागरूक करने में लगे हुए हैं ताकि लोग सच्च और झूठ की पहचान कर सकें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×