मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाढड़ा की जनता पासा पलटेगी, करवाएंगे चहुंमुखी विकास : घसोला

11:08 AM Sep 30, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा हलके में रविवार को ग्रामीणों की सभा को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसोला। -हप्र

चरखी दादरी, 29 सितंबर (हप्र)
बाढडा हलके में चुनावी माहौल रोचक बना हुआ है। इस बार मतदाता पूरी तरह से अलग ही मूड में नजर आ रहे हैं और ऐसे उम्मीदवार को अपना मत देने का मन बना चुकी है जो कि उनका अपना हो। जो पिछले लंबे समय से उनके लिए लगातार काम करता आ रहा हो।
इस बार बाढड़ा की जनता पासा पलटते हुए किसी पार्टी को वोट नहीं देगी। मौका मिलते ही बाढड़ा का पिछड़ापन दूर करवाते हुए चहुंमुखी विकास करवाया जाएगा।
यह बात हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन के प्रधान व बाढड़ा से निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसोला ने रविवार को गुडाना, बेरला, डांडमा, कारी मोद, निमड बडेसरा आदि में जनसंपर्क के दौरान ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए कही।
वहीं बाढ़डा के एसएस रिसोर्ट में नारी शक्ति सम्मेलन के दौरान पूरे विधानसभा से आई हजारों मातृशक्ति द्वारा उनकी सामाजिक मुहिम को सराहते हुए विजयी होने का आशीर्वाद देते हुए पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया।
सोमवीर घसोला ने कहा कि इस बार पिछड़पन दूर करने का मौका दे दो, सदा सभी के आभारी रहेंगे और जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।

Advertisement

Advertisement