मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाहरी लोगों को बाढडा की जनता नहीं करेगी स्वीकार : सोमवीर घसौला

10:59 AM Sep 22, 2024 IST
चरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा के गांव बेरला में कार्यालय उद्घाटन के दौरान लोगों से मिलते निर्दलीय प्रत्याशी सोमवीर घसोला।

चरखी दादरी, 21 सितंबर (हप्र)
बाढडा विधानसभा ने निर्दलीय प्रत्याशी व हरियाणा माइनिंग क्रेशर एसोसिएशन प्रधान सोमवीर घसौला ने कहा कि कोई भी अगर बाहर का व्यक्ति हमारे गांव, क्षेत्र में आता है तो उसके लिए यहां का विकास प्राथमिकता नहीं होता बल्कि वो तो केवल कुछ दिन यहां रहकर चेहरा दिखाकर चला जाएगा। बाढडा विधानसभा की जनता यह पहले भी भुगत चुकी है। इसलिए इस बार पूरी तरह से सजग है। सोमवीर घसोला ने शनिवार को डालावास, मांढी पिराणू, ढाणी अहीर, हुई, माढ़ी हरिया, मांढ़ी केहर, बतर खेडी आदि गांवों में जनंसपर्क कर उनके पक्ष में आगामी 5 अक्तूबर को रूम कूलर के सामने वाले निशान का बटन दबाने का आहवान किया। उन्होंने कहा कि बाढडा की जनता जानती है कि क्षेत्र की सच्ची सेवा वही कर सकता है जो कि पिछले लंबे समय से हर एक गांव, कस्बे की एक-एक गली में पहुंचकर वहां की स्थिति को अच्छी तह वाकिफ है। जबकि दूसरे उम्मीदवारों को बाढड़ा के बारे में पूरी जानकारी तक नहीं है। कहा कि बजाय बाहरी लोग यहां आकर अनाप शनाप बयानबाजी करने में लगे हुए हैं, इनको बाढडा विधानसभा कभी सहन नहीं करेगा। इस दौरान उन्होंने गांव बेरला में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया।

Advertisement

Advertisement