मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाढड़ा की जनता बाहरी उम्मीदवार को चटायेगी धूल : उमेद पातुवास

10:46 AM Sep 23, 2024 IST
बाढड़ा की जनता बाहरी उम्मीदवार को चटायेगी धूल : उमेद पातुवासचरखी दादरी के बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र में रविवार को ग्रामीण सभा में मौजूद भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास व अन्य। -हप्र

चरखी दादरी, 22 सितंबर (हप्र)
बाढड़ा विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी उमेद पातुवास ने कहा कि जिस तरह से उनके कार्यक्रमों में भीड़ उमड़ रही है, विरोधियों की नींद उड़ गई हैं। बाढड़ा की जनता बाहरी उम्मीदवार को सहन नहीं करेगी और वोट की चोट से धूल चटाकर वापस लोहारू भेजने का काम करेगी। कांग्रेस ही कांग्रेस को बाढड़ा में हराने के लिए मैदान में उतरी है, ऐसे में अब भाजपा ही जनता के समक्ष एकमात्र विकल्प है।
भाजपा के बाढड़ा से प्रत्याशी उमेद पातुवास ने जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव खेड़ी बूरा, बाढड़ा, लाड, काकड़ोली, द्वारका सहित कई गांवों में सभाओं को संबोधित किया। उनके साथ सांसद धर्मबीर सिंह की पत्नी मुन्नी देवी भी कई कार्यक्रमों में पहुंची। इस दौरान जहां उनकों खुली जीप में ढोल-नगाड़ों के साथ सभा स्थल पर ले जाया गया।
ग्रामीणों ने उमेद पातुवास को इस बार बाढड़ा में रिकार्ड जीत के साथ जिताने का आश्वासन देते हुए आशीर्वाद दिया और कहा कि भाजपा के अलावा दूसरी पार्टियों की जमानत जब्त होगी। उमेद पातुवास ने कहा कि 25 सितंबर को बाढड़ा में कार्यवाहक सीएम नायब सिंह सैनी रैली में शिरकत करेंगे।
रैली में सांसद धर्मबीर सिंह, बबीता फोगाट व किरण चौधरी सहित कई बड़े नेता भी शामिल होंगे। रैली के बाद बाढड़ा की फिजा बदल जायेगी। उन्होंने कहा कि सरपंचों के अलावा ग्रामीण भी इस बार किसी बाहरी प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेंगे।

Advertisement

Advertisement