For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अम्बाला के लोग नहीं चाहते फिर से लौटे दबंगई का दौर

10:41 AM Sep 21, 2024 IST
अम्बाला के लोग नहीं चाहते फिर से लौटे दबंगई का दौर
अम्बाला शहर में शुक्रवार को भाजपा में शामिल आम आदमी पार्टी नेता का भाजपा में स्वागत करते असीम गोयल। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 20 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने कहा कि भविष्य में भी अम्बाला की जनता ऐसा ही शांतिपूर्ण माहौल चाहती है। लोग यह नहीं चाहते कि अम्बाला में फिर से दबंगई का दौर आये और फिर से गुंडातत्व सिर उठाएं। असीम गोयल ने शुक्रवार गांव मैतला, जनसुआ, अधोमाजरा, गोबिंदगढ़ और सारंगपुर में जनसभाएं की और लोगों को संबोधित करते हुये यह बात कही।
इस अवसर पर सभा को संबोधित करते हुए असीम गोयल ने बताया कि अम्बाला शहर शांतिप्रिय इलाका है। यहां व्यापारी हों या आमजन सभी शांतिपूर्वक ढंग से अपना जीवन व्यतीत करते हैं। पिछले 10 वर्षों में हमने ग्रामीण इलाकों में भी शांतिपूर्ण माहौल स्थापित किया है, जबकि पूर्व की सरकारों का इतिहास आप भली भांति जानते हैं।

Advertisement

आप को झटका

आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। अम्बाला शहर से आम आदमी पार्टी की टिकट के प्रबल दावेदार एवं अम्बाला लोकसभा क्षेत्र के उपप्रधान सुखजीत सिंह जिम्मी ने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा। असीम गोयल ने कहा कि आमजन और विभिन्न राजनितिक लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सैनी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में आ रहे हैं। इसके अलावा जिला परिषद चुनाव लड़ चुके गांव भानखेड़ी के मास्टर डिंपल भी शुक्रवार को साथियों सहित भाजपा में शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement