मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पानी की किल्लत पर टूटा सब्र का बांध, लगाया जाम

09:21 AM Jun 17, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को संजय कालोनी की महिलाएं बल्लभगढ़-सोहना रोड पर ट्रैफिक जाम करती हुई। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 16 जून (हप्र)
पेयजल समस्या से परेशान लोगों के सब्र का बांध रविवार को अाखिरकार टूट गया और बल्लभगढ़-सोहना रोड पर संजय कॉलोनी पुलिस चौकी के सामने जाम लगा दिया।
उल्लेखनीय है कि गर्मी के मौसम में औद्योगिक नगरी में पेयजल संकट गहरा गया है। खासकर बड़खल विधानसभा, एनआईटी व बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में हालात बद से बदतर हो गये हैंे। इन इलाकों के लोग मजबूरन टैंकरों से महंगे दामों पर न केवल पीने का पानी खरीदना पड़ रहा है, बल्कि उन्हें मूलभूत सुविधाओं में इस्तेमाल करने के लिए भी पानी खरीद कर ही इस्तेमाल करना पड़ रहा है।
संजय कॉलोनी गली नंबर 31 के लोग पिछले दो महीने से पानी न आने की समस्या से जूझ रहे हैं इसके बाद लोग नाराज होकर रविवार को संजय कॉलोनी चौकी के रोड को जाम कर दिया और प्रशासन से पानी देने की मांग की। गीता, सुनीता, कमलेश, पिंकी और महेश ने बताया कि पिछले दो महीने से संजय कॉलोनी के गली नंबर 31, 32, 33 और 34 में पानी नहीं आ रहा, जिसकी शिकायत वह लोग स्थानीय नेताओं से लेकर अधिकारी तक कर चुके हैं, लेकिन उनकी इस समस्या की तरफ कोई भी ध्यान नहीं दे रहा। इस भीषण गर्मी में एक तरफ जहां गर्मी से लोग परेशान हैं, वहीं पानी न आने की वजह से काफी लोग भी परेशान है लोगों को पानी खरीद कर घर का गुजारा करना पड़ रहा है। लोगों ने कहा कि निगम अधिकारियों के सामने भी इस समस्या को रख चुके हैं, लेकिन अधिकारी भी कोई ठोस समाधान नहीं निकलवा पा रहे हैं।

लोगों को समझाकर हटाया जाम

मौके पर पहुंची संजय कॉलोनी चौकी के समय सिंह ने बताया कि यह सभी लोग पानी की समस्या को लेकर के रोड जाम किया था। सभी को समझाकर फिलहाल हटवा
दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement