For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अहीरवाल से होकर गुजरता है सीएम पद का रास्ता

10:11 AM May 14, 2024 IST
अहीरवाल से होकर गुजरता है सीएम पद का रास्ता
कनीना में सोमवार को आयोजित जनसभा में मंच से भीड़ का अभिवादन करते राव इंद्रजीत सिंह व अन्य। -निस
Advertisement

सुनील दीक्षित/ मनोज बुल्हाण
कनीना/ मंडी अटेली 13 मई
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह सोमवार को महेंद्रगढ़ जिले में भिवानी-महेंदगढ़ से भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मबीर सिंह के लिए वोट मांगने पहुंचे तो उन्हें सुनने लोग उमड़ पड़े। राव ने महेंद्रगढ़ की जनता से विकास के दम पर इस बार भी भाजपा को वोट करने की अपील की।
उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि सीएम की कुर्सी का रास्ता अहीरवाल क्षेत्र से होकर गुजरता है यह सब को जान लेना चाहिए।
राव ने धर्मबीर के नामांकन में नहीं पहुंचने पर मलाल जताते हुए कहा कि कुछ मजबूरियां थी, लेकिन अफवाह फैलाई गई कि राव इंद्रजीत बिरादरीवाद में फंस गया, जतना के बीच भ्रम फैलाया गया। राव ने जनता से कहा कि बीते दस साल का विकास आपके सामने है, विकास के लिए पांच साल और दे दो। राव ने कहा कि वो चौधरी धर्मबीर के साथ मिलकर इलाके के विकास को आगे बढ़ाएंगे।
राव सोमवार को सेहलंग, कनीना, अटेली व दोंगडा अहीर में जनता से रूबरू हुए। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार दान सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा वे मेरे नहीं हुए तो आपके क्या होंगे। इंद्रजीत ने पिछले दस सालों में हुए विकास कार्यों की फेहरिस्त भी जनता के सामने रखी।
उन्होंने कहा कि आज मेरी आवाज में जो दम है वह आप लोगों की ताकत की वजह से है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव धर्मबीर या राव इंद्रजीत का नहीं है, 36 बिरादरी का है। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल, विधायक ओमप्रकाश यादव, सीताराम यादव, लक्ष्मण यादव, पूर्व विधायक संतोष यादव, महेंद्रगढ़ से भाजपा जिला अध्यक्ष दयाराम यादव सहित कई पार्टी नेता मौजूद रहे।

‘दान सिंह को अंगुली पकड़कर चलना सिखाया’

राव इंद्रजीत सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति को मैं अंगुली पकड़ कर राजनीति में लेकर आया वह मेरा ही नहीं हो सका तो आप लोगों का कैसे सगा हो सकता है। उन्होंने कहा कि चौ. धर्मबीर जाट होते हुए अहीर के साथ खड़ा है, वही दूसरा प्रत्याशी अहीर होते हुए जाट के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि लोग यह कहते है कि राव दान सिंह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा का लेफ्ट हैंड हैं।

Advertisement

‘राजपूत समाज ने देश के लिए दी कुर्बानियां’

गुरुग्राम (हप्र): भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि राजपूत समाज ने हमेशा ही देश की आन-बान और शान के लिए अपनी कुर्बानियां दी हैं। उन्होंने कहा कि जैन समाज ने देश को शांति की राह दिखाई और समाज के ऋषि मुनि का त्याग हमें प्रेरणा देता है। वे रविवार शाम को राजपूत वाटिका में समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। सेक्टर- 15 में जैन समाज की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भी राव शामिल हुए। राजपूत समाज और जैन समाज की ओर से भी राव इंद्रजीत का भव्य स्वागत किया गया और उन्हें समाज की ओर से 25 मई को पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया गया। राव इंद्रजीत ने कहा कि दोनों समाज भाजपा की रीढ़ है। व्यक्तिगत तौर पर भी यह समाज उनकी रीढ़ बनकर काम करता रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने कभी भी राजपूत समाज की कुर्बानियों को सम्मान नहीं दिया। कांग्रेस राजपूतों को वोट बैंक समझकर इस्तेमाल करती आई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×