मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा की कारगुजारियां जनता के सामने लेकर जाएगी पार्टी : मास्टर सतबीर रतेरा

09:07 AM Jul 16, 2024 IST
कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा से मिलते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 15 जुलाई (हप्र)
कांग्रेस पार्टी ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत भाजपा की कारगुजारियां जनता के सामने लेकर जाएगी और अपनी घोषणाओं के बारे में लोगों को बताते हुए पार्टी के मेनिफेस्टो के लिए जनता से सुझाव भी मांगेगी। यह जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता मास्टर सतबीर रतेरा ने कहा कि कांग्रेस ने सोनीपत की धरती से रविवार को आयोजित राज्य स्तरीय बैठक में भाजपा के खिलाफ ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान को लेकर बिगुल फूंक दिया है। ज्ञात रहे कि मास्टर सतबीर रतेरा हलका बवानीखेड़ा से कांग्रेस प्रतिनिधि के रूप में इस बैठक में उपस्थित रहे और प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया, पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा व हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा की जात-पात की राजनीति को धराशायी कर दिया। चुनाव में 36 बिरादरी ने एकजुट होकर कांग्रेस का साथ दिया। विधानसभा चुनाव में भी तमाम वर्गों को साथ लेकर चलना और सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व देना कांग्रेस की प्राथमिकता रहेगी। कांग्रेस विधानसभा चुनाव में ‘भाजपा को एक धक्का और दो’ का नारा बुलंद करेगी। मास्टर सतबीर रतेरा ने बताया कि कांग्रेस नेतृत्व द्वारा पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को अभियान में भरपूर सहयोग देने के निर्देश दिये गए हैं।

कमल प्रधान ने की अभियान की शुरुआत

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व युवा कल्याण संगठन के संरक्षक कमल सिंह प्रधान ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान की शुरुआत तोशाम विधानसभा क्षेत्र के गांव भेरा से की। इस अभियान के तहत घर-घर जाकर आमजन को इस अभियान के बारे में अवगत करवाया। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य बीते सालों में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों का हिसाब मांगना है। कांग्रेस पार्टी ने अभियान के तहत भाजपा सरकार के खिलाफ 15 मुद्दों से जुड़े सवालों की चार्जशीट जारी की है। इन्हें कमल सिंह प्रधान अपनी टीम के साथ तोशाम हल्के के हर परिवार तक पहुंचाएंगे और भाजपा सरकार के कारनामों की पोल खोलेंगे। कमल सिंह प्रधान की टीम ने सोमवार को गांव भेरा से शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर इस अभियान की शुरुआत की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement