For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पार्टी की टिकट मेरे अकेले की नहीं, सभी कार्यकर्ताओं की : गंगवा

10:38 AM Sep 07, 2024 IST
पार्टी की टिकट मेरे अकेले की नहीं  सभी कार्यकर्ताओं की   गंगवा
बरवाला में शुक्रवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उपस्थित भाजपा उम्मीदवार रणबीर गंगवा, राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौड़ व अन्य। -निस

बरवाला, 6 सितंबर (निस)
भारतीय जनता पार्टी द्वारा बरवाला विधानसभा सीट के लिए टिकट की घोषणा के उपरांत शुक्रवार को निवर्तमान डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का पार्टी कार्यकर्ताओं व सर्व समाज द्वारा स्वागत किया गया। इससे पूर्व शहर में रोड शो भी आयोजित किया गया। गंगवा ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी द्वारा दी गई टिकट अकेले रणबीर गंगवा की नहीं बल्कि सभी कार्यकर्ताओं की टिकट है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठ बोलकर जनता के वोट लेते हैं और फिर जनता का शोषण करते हैं। ऐसे लोग देश और जनता के लिए कभी वफादार नहीं हो सकते। गंगवा ने कहा कि आज पहले ही कार्यक्रम में यहां आए लोगों के हुजूम ने स्पष्ट कर दिया है कि इस बार बरवाला में कमल खिलने जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा 10 साल का कार्यकाल एक खुली किताब की तरह है। इस कार्यकाल में हमने गरीब से गरीब और वंचित वर्गों के काबिल युवाओं को उनकी मेहनत और योग्यता के हिसाब से नौकरी दी जबकि पहले की सरकारों में नौकरियां बिकती थी। रणबीर गंगवा ने कहा कि बरवाला हलके में भी विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
इस अवसर पर भाजपा महामंत्री सुरेंद्र पूनिया, राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र राठौर, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व अध्यक्ष श्रीनिवास गोयल, व्यापारी नेता मुनीश गोयल, डॉ देशराज शर्मा, शमशेर पंघाल, पूर्व आईपीएस डॉ दलबीर भारती, पूर्व आईएएस राजेंद्र नायक,महेश शर्मा, नरेश ग्रेवाल, रविंद्र जागलान, संजीव रेवड़ी,नरेश लाडवा, सतबीर वर्मा, देवेंद्र शर्मा, प्रवीण सैनी, सतबीर सैनी, सतीश गिल भी उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement