मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रतिया में हार की समीक्षा करेगा पार्टी नेतृत्व : सुनीता दुग्गल

10:37 AM Oct 15, 2024 IST

चंडीगढ़, 14 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
पंचकूला स्थित भाजपा के पंचकमल कार्यालय में  सरकार के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारी को लेकर  अहम बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ और हरियाणा बीजेपी प्रभारी सतीश पुनिया ने की। बैठक के बाद पूर्व सांसद सुनीता दुग्गल ने बताया कि शपथ ग्रहण समारोह में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यातिथि होंगे। शपथ ग्रहण में 50 हजार से ज्यादा लोग शामिल होंगे, ऐसी पार्टी की तैयारी है। मंगलवार दोपहर 12 बजे कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शपथ ग्रहण समारोह को लेकर बैठक बुलाई है।
सुनीता दुग्गल ने कहा 16 अक्तूबर को विधायक दल की बैठक है, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह और एमपी के सीएम मोहनलाल यादव आ रहे हैं। हरियाणा का विधानसभा चुनाव नायब सैनी के चेहरे पर लड़ा गया है और उनके नाम की घोषणा भी अमित शाह ने की थी। रतिया से चुनाव हारने के सवाल सुनीता दुग्गल ने कहा कि हार के पीछे के कारणों की समीक्षा पार्टी का नेतृत्व करेगा। रतिया से पूर्व के विधायक लक्ष्मण नापा ने विरोध किया और वो कांग्रेस में चले गए। अशोक तंवर भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए थे। कुछ इस तरह के कारण रहे। इसराना से नवनिर्वाचित विधायक कृष्णलाल पंवार की जगह राज्यसभा सीट की दावेदारी पर  सुनीता दुग्गल ने कहा कि मैं भाजपा की कार्यकर्ता हूं हमारे संगठन में कोई दावेदारी नहीं होती। नेतृत्व जो तय करता है वह सभी को मंजूर होता है।

Advertisement

Advertisement