मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पंचकूला कोर्ट में पार्किंग की समस्या का होगा समाधान : चंद्रमोहन

11:08 AM Sep 27, 2024 IST
पंचकूला में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन बार एसोसिएशन में वकीलों से मिलते हुए। -हप्र

पंचकूला, 26 सितंबर (हप्र)
पंचकूला जिला बार एसोसिएशन में चन्द्रमोहन ने बृहस्पतिवार को वकीलों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया। जिसमें उन्होंने बार एसोसिएशन की मांगों और समस्याओं को लेकर चर्चा की। चंद्रमोहन ने बार एसोसिएशन के सदस्यों को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस की सरकार आते ही उनकी सभी समस्याओं और मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाएगा। पंचकूला बार एसोसिएशन के वकीलों ने चंद्रमोहन को समर्थन और सहयोग देने का वादा किया।
बार एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित करते हुए चंद्रमोहन ने कहा कि किसी भी शहर में शांति और सुरक्षा बनाने और जरूरतमंद लोगों को न्याय दिलवाने में वकीलों का अहम योगदान रहता है। वकील किसी भी शहर की तरक्की का मुख्य आधार है। वकीलों ने चंद्रमोहन द्वारा जिला पंचकूला बनाने और जिला कोर्ट पंचकुला में बनवाने से लेकर बार को समय-समय पर आर्थिक मदद देने के साथ साथ वकीलों के हित में कार्य करने को लेकर आभार प्रकट किया और उन्हें विजयी बनाने का समर्थन देने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में एडवोकेट अमन दत्त शर्मा के प्रयासों द्वारा जसबीर ठोल ने अपने साथियों के साथ भाजपा छोड़ कर चंद्रमोहन की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।
चन्द्रमोहन ने बार एसोसिएशन के कुछ प्रमुख मुद्दों जैसे पार्किंग की समस्या को हल करने का आश्वासन दिया। इसके साथ चंद्रमोहन ने कहा कि वह वकीलों की समस्याओं से भली भांति परिचित है और विधानसभा चुनाव जीतने के पश्चात वकीलों के मुद्दो को पुरजोर तरीके से उठाया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से विजय बंसल पूर्व चेयरमैन, संतोष शर्मा, केसी भाटिया, दिनेश जांगड़ा, सुनीत सिंगला पार्षद, एडवोकेट नवीन बंसल, मुनीष छाछिया आदि कांग्रेस प्रत्याशी के साथ पहुंचे। जिला बार एसोसिएशन के प्रधान जगपाल सिंह, महासचिव अमन दत्त शर्मा, उदित मेंहदीरत्ता, दीपांशु बंसल, सतीश कादियान, जसवंत सिंह, संदीप बूरा, अंकित मलिक, हिमांशु सिंह, केतन खुराना, गौरव शर्मा, यवनीत ढाकला, मान सिंह चंदेल, अजय चौधरी, राज सिंह चैहान, अमित मोर, पीसी शर्मा, तरण प्रीत कौर, कंचन बाला, शैलेन्द्र कौर, निशा मलिक, कोमल टामक आदि अधिवक्ताओं ने चंद्रमोहन का गर्मजोशी से स्वागत किया और चंद्रमोहन को अपना समर्थन दिया। बृहस्पतिवार को भारी बरसात के बावजूद सेक्टर 5, सेक्टर 16, सेक्टर 6, बुढ़नपुर, राजीव कालोनी, सकेतड़ी, सेक्टर 18, सेक्टर 17 व सेक्टर 25, की जनसभाओं में शिरकत की।
वहीं उनके पुत्र सिद्धार्थ ने डोर टू डोर प्रचार करते हुए सेक्टर 9, खटौली व सेक्टर 31 में अभियान जारी रखा।

Advertisement

Advertisement