मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सराय औरंगाबाद की पंचायत ने दिया समर्थन

11:10 AM Sep 08, 2024 IST
बहादुरगढ़ के गांव सराय औरंगाबाद में शनिवार को जनसंपर्क करती इनेलो-बसपा प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी। -निस

बहादुरगढ़, 7 सितंबर (निस)
गांव सराय औरंगाबाद की चौपाल में शनिवार को पंचायत का आयोजन किया गया, जिसमें गांव हसनपुर परनाला, गांव सांखोल व जटवाड़ा मोहल्ला के पंचायत प्रतिनिधि भी पहुंचे। पंचायत ने एकजुट होकर नफे सिंह राठी परिवार को समर्थन दिया। पंचायत की अध्यक्षता पूर्व सरपंच दिलीप रंगा ने की।
पंचायत के बाद शीला नफे सिंह राठी ने गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया। जनसंपर्क अभियान के दौरान शीला नफे सिंह राठी ने लोगों से वोट की अपील की। इस दौरान ग्रामीणों ने गांव में व्याप्त विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। ग्रामीणों ने अपना कहा कि गांव में पेयजल की उचित व्यवस्था नहीं है और पेयजल आता भी है तो बहुत ही दूषित होता है। इसके अलावा गांव की फिरनी वाली सड़क टूटी पड़ी है। मुख्य सड़कों व गलियों का हाल भी जर्जर अवस्था में है। उन्होंने बताया कि गांव में जलभराव की समस्या भी बनी रहती है, जिस कारण गांव की गलियों में गंदा पानी जमा हो जाता है। इससे जहां लोगों को आवागमन में परेशानी होती है, वहीं बीमारियां फैलने का खतरा भी बना रहता है।
समस्याएं सुनने के बाद शीला नफे सिंह राठी ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जिस प्रकार नफे सिंह राठी ने सराय औरंगाबाद के विकास को महत्व दिया और गांव में अपने कार्यकाल के दौरान सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई। उसी प्रकार वह भी ग्रामीणों के सहयोग से विधायक बनने के बाद गांव की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर समाधान करेंगी और गांव में सभी जरूरी मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी। पंचायत में बलबीर सांगवान, देवेंद्र राठी, बलजीत राठी, जगदीप राठी, चरण सिंह कोच, बलजीत लाठर, सतबीर राठी, अशोक सांगवान, संदीप सांगवान, पूर्व प्रधान कृष्ण, रणबीर राठी, वीरेंद्र सांगवान, बलवान राठी, आजाद राठी, पंडित रमेश शर्मा, रमेश रंगा, सुभाष राठी, सुरेश नंबरदार, विक्रम, बंटी, सुभाष, पूर्व सरपंच राजबीर लाठर, महेंद्र राठी सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement