मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोहित व लक्षिता की जोड़ी ने बैडमिंटन में जीता कांस्य

09:09 AM Oct 22, 2024 IST
पानीपत की विक्रम बैडमिंटन एकेडमी के खिलाडी मोहित व लक्षिता जागलान युगांडा में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में कांस्य पदक दिखाते हुए।

पानीपत, 21 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत की जाटल रोड स्थित विक्रम बैडमिंटन एकेडमी के खिलाड़ी मोहित जागलान व लक्षिता जागलान ने हाल ही में युगांडा व अल्जीरिया देशों में हुई अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर भारत व हरियाणा प्रदेश सहित पानीपत जिला का नाम रोशन किया है। मोहित जागलान व लक्षिता जागलान सगे भाई-बहन है और भाई-बहन की यह जोड़ी राष्ट्रीय स्तर पर पहले भी अनेकों मेडल जीत चुकी है। दोनो भाई-बहन मोहित व लक्षिता मिक्स कैटेगरी में बैडमिंटन खेलते है। नेशनल कोच विजयदीप सिंह के नेतृत्व में दोनों खिलाड़ी मोहित व लक्षिता प्रेक्टिस करते है। वहीं विजयदीप सिंह कोच ने बताया कि इन भाई-बहन मोहित व लक्षिता की जोड़ी अब दुनिया में बैडमिंटन में 185वें स्थान पर पहुंच गई है। मंगलवार को देश पहुंचने और बाद में पानीपत पहुंचने पर दोनों खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement