For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दा : विशंबर वाल्मीकि

07:24 AM Aug 15, 2024 IST
विपक्ष के पास नहीं कोई मुद्दा   विशंबर वाल्मीकि
चरखी दादरी में बुधवार को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री विशंबर वाल्मीकि तिरंगा यात्रा को रवाना करते हुए। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 14 अगस्त (हप्र)
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री विशंबर वाल्मीकि ने कांग्रेसियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विनेश फोगाट के साथ साजिश की बात कहने वाले विपक्षियों के पास कोई दूसरा मुद्दा नहीं बचा है। कांग्रेस मामले में राजनीति कर रही है वहीं भाजपा विनेश को पूरा मान-सम्मान देगी।
केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार इस मामले पर गंभीर है और विनेश को न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है। विशंबर वालमीकि बुधवार को चरखी दादरी में पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ की अगुवाई में पुलिस व स्कूली बच्चों के साथ तिरंगा यात्रा के शुभारंभ पर मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि देशभर में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा नागरिकों, विशेषकर युवा पीढ़ी को राष्ट्रप्रेम व देशभक्ति की भावना से जोड़ रही है। उन्होंने आमजन से हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने-अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आह्वान किया।
उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि विनेश को न्याय मिलेगा, वहीं केंद्र व प्रदेश सरकार लगातार पैरवी कर रही हैं। जजपा के राजेंद्र लितानी के चेयरमैन पद पर बने रहने के सवाल से मंत्री बचते रहे। उन्होंने कहा कि मामले को लेकर पार्टी संगठन ही तय करता है और हाईकमान ही फैसला लेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement