For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विपक्ष के पास घेरने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं : राव इंद्रजीत सिंह

10:20 AM Apr 22, 2024 IST
विपक्ष के पास घेरने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं   राव इंद्रजीत सिंह
गुरुग्राम में रविवार को लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह से भेंट करते पूर्वांचल के संगठनों के पदाधिकारी।- हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 21 अप्रैल (हप्र)
आज भाजपा चुनाव कार्यालय सेक्टर 15 पार्ट 1 गुरुग्राम में केंद्रीय राज्य मंत्री व सांसद भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का कई पूर्वांचल के संस्थानों ने समर्थन किया। इस अवसर पर राव इंद्रजीत ने सभी पूर्वांचल वासियों को आश्वासन दिया है कि हर संभव सहायता हम लोग हमेशा करते रहेंगे और आने वाला पार्षद के चुनाव में नगर निगम के चुनाव में पार्षद का टिकट पूर्वांचल समाज को मिले इसका भी प्रयास करूंगा उपस्थित पूर्वांचल समाज के लोगों ने भी उन्हें पूर्ण आस्वस्थ किया है कि पूर्वांचल समाज इकट्ठे होकर भाजपा के समर्थन में वोट करेंगे और आपको अभी तक के सबसे अधिक मतों से विजयी बनाकर गुरुग्राम लोकसभा से भेजेंगे।

मोदी सरकार ने किसानों को मजबूत किया

इस अवसर पर राव इंद्रजीत ने कहा कि किसानों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजबूत करने का काम किया है। 2 लाख करोड़ रुपए किसानों के खाते में सीधे दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों को लेकर किस प्रकार से ठगने का काम करती है, इस बात का उदाहरण यह है कि राजस्थान में 5 साल पहले चुनाव में कांग्रेस ने कर्ज माफी का नारा देकर वोट हड़पने का काम किया, लेकिन किसी का एक रुपया भी कर्ज माफ नहीं किया। जिससे हुआ यह है कि 16000 किसानों की जमीन कुर्क हो गई और 4000 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार को बढ़ाने का काम कर रही है जबकि मोदी सरकार बनने के बाद विकास की गति बढ़ी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रदेश की सभी लोकसभा सीटें व करनाल विधानसभा सीट बड़े अंतराल से जितवाने का आह्वान किया। राव ने कहा कि कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि उनके पास टिकट लेने वाला कोई नहीं है। इसलिए कांग्रेस अब तक प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने सबका विकास किया है और योजनाबद्ध तरीके से गरीबों को लाभ पहुंचाने का काम किया है। इस अवसर पर पूर्वांचल जन कल्याण संघ के अध्यक्ष उपेंद्र राय, दीपक सैनी, रणधीर राय, शंभू कुशवाहा, मयंक दुबे, भाजपा जिला कार्यकारिणी सदस्य विपिन जायसवाल, पाटलिपुत्र सांस्कृतिक चेतना समिति के महासचिव संत कुमार,देवानंद यादव, राजेश यादव, गगन सोनी, मिथिलांचल जन सेवा समिति के कोषाध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा, समसुल, कुशवाहा समाज के प्रदेश अध्यक्ष गंगासागर कुशवाहा रामबालक चौरसिया तारकेश्वर राय दीपक सिंह भरत कुशवाहा महावीर मिश्रा राम बहादुर सिंह लालबाबू पांडे डॉ. बागेश भाजपा पूर्वांचल प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी राघवेंद्र सिंह जी इत्यादि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×