मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विपक्ष के पास भाजपा का कोई तोड़ नहीं : मोहन लाल बड़ौली

07:52 AM Sep 16, 2024 IST
सोनीपत के बहालगढ़ में रविवार को भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गहलावत के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर मौजूद प्रदेशाध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व अन्य। -हप्र

सोनीपत, 15 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि राई से उनकी पार्टी की प्रत्याशी पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगी। उन्होंने जोर देकर कहा कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है। विपक्ष के पास भाजपा का कोई तोड़ नहीं है।
मोहन लाल बड़ौली रविवार को राई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गहलावत के बहालगढ़ में बनाए गए चुनावी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता का भरपूर साथ कृष्णा गहलावत को मिल रहा है। राई की जनता उनके साथ खड़ी है। भाजपा की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है, जिसका सीधा लाभ भाजपा के प्रत्याशियों को मिलेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में देश-प्रदेश के विकास को नये आयाम मिले हैं।
प्रत्याशी कृष्णा गहलावत ने प्रदेशाध्यक्ष से मिले सहयोग व प्रोत्साहन के लिए उनका विशेष रूप से आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि आम लोगों तथा कार्यकर्ताओं से मिले सहयोग की बदौलत वे निश्चित रूप से राई में जीत दर्ज करेंगी।
इस दौरान पूर्व सांसद प्रवेश वर्मा, भाजपा के जिलाध्यक्ष जसवीर दोदवा माईराम कौशिक, सुनीता लोहचब, योगेशपाल अरोड़ा, आनंद दहिया, भूपेंद्र गहलावत, नंदकिशोर चौहान, आनंद हुड्डा, योगेश जठेड़ी, अशोक भारद्वाज, अरुण चौहान, मुकेश बसौदी, कुलदीप पूर्व चेयरमैन, प्रदीप चेयरमैन, संजय चेयरमैन, अंजलि बजाज, पुनीत राई आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement