For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

राजनीति में आने का मकसद केवल समाज सेवा करना है : देवेंद्र कादियान

11:17 AM Aug 20, 2024 IST
राजनीति में आने का मकसद केवल  समाज सेवा करना है   देवेंद्र कादियान
गन्नौर के गांव छोटी गढ़ी(राजलू) में एक सभा को संबोधित करते भाजपा के युवा नेता देवेंद्र कादियान। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 19 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि गन्नौर हलके की जनता ने मुझे पिछले साढ़े 8 साल में जो स्नेह एवं प्रेम दिया है, मैं उसको कभी नहीं भूल सकता। मेरा राजनीति में आने का मकसद समाज की सेवा करना है। अगर विधायक बना तो मैं नेता नहीं बल्कि हलके का बेटा बनकर काम करूंगा।
देवेंद्र कादियान गांव बिलंदपुर, छोटी गढ़ी (राजलू) व अगवानपुर में आयोजित सभाओं में ग्रामीणों से रूबरू थे। इस दौरान ग्रामीणों ने अपनी समास्याओं से अगवत कराया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर समाधान कराया जाएगा।
कादियान ने कहा कि अबकी बार हलके में बदलाव का समय आ गया है। यदि जनता ने उन्हें एक बार विधायक बनने का मौका दिया तो उनका विश्वास नहीं टूटेगा। हलके को अनदेखी का शिकार नहीं होना पड़ेगा। हर तरह की कमी को विधायक बनने के बाद पूरा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हलके की जनता को तय करना है उनका भला कौन कर सकता है, कौन उनके दु:ख-सुख का साथी बना है। चुनाव में जनता जो भी फैसला करें सोच-समझकर करें, क्योंकि अबकी बार गलत फैसला लिया तो 5 साल तक पछताना पड़ेगा। कादियान ने कहा कि मैंने अपनी देवा सोशल वेलफेयर सोसायटी के माध्यम से क्षेत्र में जो भी काम कराएं है, उसका किसी एक वर्ग को नहीं बल्कि सभी को फायदा मिल रहा है। उनके कार्यों की सराहना भी हो रही है, लेकिन कुछ काम सिर्फ राजनीतिक मंच से हो सकते हैं। उसके लिए आपके बीच आया हूं। नेता सिर्फ वोट की खातिर लोगों के बीच जाता है, जीतने के बाद उसका ठिकाना बदल जाता है, लेकिन मैं कोई नेता नहीं बल्कि आपका बेटा हूं, मुझे तो अपने हलके की जनता के बीच रहकर कार्य कराने है।
इस अवसर पर अगवानपुर में सुरजा पंडित, सत्यवान पंडित, राजबीर ढोंचक, जगबीर ढोंचक, मनोज खान, देसी खान, विजयपाल तंवर, रणसिंह प्रधान, रामनिवास बैरागी, सरपंच मंजीत कुमार, पूर्व सरपंच रामचंद्र, बिलंदपुर से सरपंच महीपाल गौतम, पूर्व सरपंच प्रेम सिंह, पूजन शर्मा, कुलदीप, मोनू, सतबीर छौक्कर, छोटी गढ़ी से बिजेंद्र सरपंच, राजेंद्र, देईराम, रामधन, महेंद्र, राकेश, संदीप, रणधीर आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement