मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

नम्बरदारों ने बैठक कर राव नरेंद्र सिंह को दिया समर्थन

10:31 AM Sep 29, 2024 IST
नारनौल में शनिवार को आयोजित चुनाव जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेंद्र सिंह। -हप्र

नारनौल, 28 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी राव नरेन्द्र सिंह ने जानकारी दी कि राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 30 सितंबर सोमवार को प्रातः 11 बजे सुभाष चंद्र स्टेडियम के पास मोहल्ला सलामपुरा पीरागा स्थित सैनी आश्रम में उनके पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे । वे शहर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व शनिवार को शहर में सर्वसमाज व नम्बरदारों ने अलग-अलग बैठक कर कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में अपना समर्थन दिया।
इस अवसर पर राव नरेंद्र ने कहा कि अशोक गहलोत न केवल राजस्थान हरियाणा बल्कि देश के ओबीसी के बड़े नेता हैं, उनके नारनौल आगमन को लेकर स्थानीय लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज न केवल नारनौल का बल्कि प्रदेश का माहौल कांग्रेसमय हो चुका है, भाजपा की आम जन विरोधी नीतियों के चलते आज प्रदेश के लोग बेहद दुखी व परेशान हैं व कांग्रेस से ही आस लगा कर बैठे हैं।
राव नरेंद्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस द्वारा की गई 7 गारंटी गीता की तरह पवित्र है, कांग्रेस जो कहती है वो करती है , जिस प्रकार से पड़ोसी राज्य राजस्थान में 25 लाख तक का मुफ्त इलाज, ओपीएस बहाल में कांग्रेस ने कर के दिखाई हैं व उसी तर्ज पर हम हरियाणा में भी इनके अलावा सभी घोषणाओं को लागू करने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement