For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोटरी जींद मिडटाइन की नयी टीम ने संभाला पदभार

07:47 AM Jul 10, 2024 IST
रोटरी जींद मिडटाइन की नयी टीम ने संभाला पदभार
जींद रोटरी मिडटाउन के पद स्थापना समारोह में मौजूद पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

जींद, 9 जुलाई(हप्र)
रोटरी जींद मिड टाउन का पद स्थापना समारोह जींद के एक निजी होटल में संपन्न हुआ, जिसमें रोटरी वर्ष 2024-25 के प्रधान पद के लिए डॉ. बनीष गर्ग ने पद व गोपनीयता की शपथ ली। निवर्तमान प्रधान रोटेरियन एडवोकेट मायाराम देवली ने पूरे वर्ष की परियोजनाओं की रिपोर्ट प्रस्तुत की, जिसको सभी ने खूब सराहा। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पीडीजी रोटेरियन रमेश बजाज ने अपनी पत्नी रेखा बजाज के साथ शिरकत की। इस मौके पर जींद में लंबे समय से समाजसेवा कर रहे जैन धर्मार्थ ट्रस्ट की संस्थापक सरिता जैन और सुभाष जैन को सम्मानित किया गया। इसके साथ ही गौ सेवा में बहुत अच्छा कार्य कर रहे एडवोकेट सतीश यादव को भी सम्मानित किया गया। जन सेवा संस्थान, रोहतक शाखा, जींद को भी सम्मानित किया गया, जिसका सम्मान प्रवीण देशवाल ने प्राप्त किया।
सचिव के तौर पर तरुण जैन ने शपथ ली। सीमा गर्ग ने मंच संचालन किया। आरएस सिंधवानी, एसके गर्ग, आरके जैन, केके मित्तल, नरेश सिंगला, पीके बत्रा, मुकेश सिंगला, सुरेंद्र माधोत्रा ने अवार्ड्स की घोषणा की। अशोक शर्मा, मनोज शर्मा ने कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। नितिन जिन्दल परियोजना निदेशक रहे। अभय सिंघल व राजेश सिंगला को बैडमिंटन टूर्नामेंट जीतने के लिए ट्रॉफी भेंट की गई। श्वेता सिंगला ने मुख्यातिथि का परिचय करवाया। हिमानी गोयल ने गणेश वंदना पेश की।
डॉ. बनीष गर्ग ने कहा कि इस वर्ष हम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनायेंगे और ‘सर्विस अबव सेल्फ’ को चरितार्थ करेंगे। डॉ. सोनल सिंघल, डॉ. अर्चना सिंघल और डॉ. मृत्युंजय को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर डॉ. नवीन गुप्ता, विवेक सिंगला, श्याम लाल गुप्ता, जयदीप मित्तल, अमित सिंगला, सतपाल जैन, सुभाष श्योराण, डॉ सुरेंद्र चौधरी, राजेश जैन आदि उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×