For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने झाडली व धनौंदा पहुंचकर जताई संवेदना

07:57 AM Apr 19, 2024 IST
ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने झाडली व धनौंदा पहुंचकर जताई संवेदना
कनीना में बृहस्पतिवार को स्कूल बस हादसे में मारे गये बच्चों के परिजनों को ढांढस बंधाते ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.एलसी जोशी व अन्य। -निस
Advertisement

कनीना, 18 अप्रैल (निस)
कनीना-दादरी मार्ग पर उन्हाणी के समीप पिछले सप्ताह घटित स्कूल बस हादसे में मारे गए निर्दोष विद्यार्थियों की भरपाई किसी भी सूरत में नहीं हो सकती। इस हादसे ने देश-प्रदेश के नागरिकों की संवेदनाओं को झकझोर कर रख दिया है। ये बातें अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.एलसी जोशी ने बृहस्पतिवार को झाडली तथा धनौंदा के मृतक छात्रों के शोक-संतप्त परिवारों को ढांढस बंधाते हुए कही। उन्होंने कहा कि सिस्टम में खामी की वजह से हादसा घटित हुआ। जिसके लिए बस चालक सहित स्कूल प्रबंधन पूरी तरह से जिम्मेदार हैं।
खेड़ी गांव के ग्रामीण युवक अनु द्वारा बस चालक द्वारा नशा किए जाने की सूचना देने के बाद भी विद्यालय प्रबंधन की ओर से सकारात्मक कदम नहीं उठाए गए। स्कूल के ऐसे लापरवाह कर्मचारियों तथा बस चालक के खिलाफ हत्या का मुकद्मा दर्ज किया जाना चाहिए। स्कूल बस हादसे में झाडली के दो सगे भाईयों समेत 4 तथा धनौंदा के 2 सहित 6 छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई थी।
उन्होंने कहा कि सरकार इन छात्रों को शहीद का दर्जा देकर तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराए। इस अवसर पर अखिल भारतीय विप्र महासंघ सेवा समिति के युवा अध्यक्ष विजय शर्मा, गौड ब्राहृण सभा नारनौल के वरिष्ठ सदस्य राजकुमार कौशिक, राजेश शर्मा, प्रभाष छक्कड, श्री गौड सभा कनीना के प्रधान डाॅ रविंद्र कौशिक, इंद्रलाल शर्मा पाथेडा, सचिव सुनील कुमार सहित संजय उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×