For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बहस करने वाले दुकानदारों के नपा कर्मियों ने काटे चालान

09:42 AM Apr 06, 2024 IST
बहस करने वाले दुकानदारों के नपा कर्मियों ने काटे चालान
Advertisement

गुहला चीका, 5 अप्रैल (निस)
नगरपालिका चीका के कर्मचारियों ने आज शहर के बाजारों में दुकानदारों द्वारा किए अवैध कब्जों को हटाने का अभियान शुरू किया। कर्मचारियों ने अतिक्रमण हटाते समय दुकानों के बाहर रखे बोर्ड, बेंच व सामान को जब्त किया। कब्जा हटाने आए कर्मचारियों व पुलिस कर्मचारियों के साथ कुछ दुकानदार बहस करते दिखे जिसके बाद कर्मचारियों द्वारा कुछ दुकानदारों के चालान भी काटे गए। बता दें कि चीका के बाजारोंं में दुकानदारों द्वारा बड़े स्तर पर अतिक्रमण किया हुआ है जिसके चलते बाजरों से पैदल गुजरना भी मुश्किल होता है।
दुकानदारों द्वारा किए गए अतिक्रमण को लेकर नगरपालिका को पिछले लंबे समय ये शिकायतें मिल रही थी, जिसके बाद नगरपालिका द्वारा पिछले कई दिनों से शहर में मुनियादी करवा दुकानदारों को स्वयं अतिक्रमण हटाने को कहा जा रहा था लेकिन जब दुकानदारों ने ऐसा नहीं किया तो आज नगरपालिका कर्मचारी पुलिस बल के साथ स्वयं अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे।
नगरपालिका के जेई खुशी राम ने बताया कि आज दुकानों के बाहर रखे सामान को हटाया गया है और जिन दुकानदारों ने सडक़ पर पक्के चबुतरे, शैड व अन्य निर्माण किया हुआ है उन्हें निर्माण को हटाने के लिए दो दिन का समय दिया गया है। यदि दुकानदारों ने दिए गए समय में निर्माण को नहीं हटाया तो नगरपालिका जेसीबी की मदद से इस निर्माण को तोड़ेगी और
निर्माण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×