For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मां ने बेटों, भाई, जीजा व बहन के साथ मिलकर की थी बेटी की हत्या

10:35 AM Jun 30, 2024 IST
मां ने बेटों  भाई  जीजा व बहन के साथ मिलकर की थी बेटी की हत्या
Advertisement

फरीदाबाद, 29 जून (हप्र)
ताहिर निवासी धौज ने सउदी अरब से पुलिस आयुक्त को मेल के माध्यम से एक शिकायत दी कि उसकी पत्नी हनीफा, साली रुकसीना, साढ़ू जफरुद्दीन व साले निज्जा ने मिलकर उसकी 17 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी है। इस पर कार्रवाई करते हुए आईओ द्वारा मृतक लड़की की मां के बयान दर्ज किए गए जिसने बताया कि उसकी लड़की ने करीब 11 महीने पहले गले में चुन्नी लगाकर खुदखुशी कर ली थी।
जांच करते हुए ज्ञात हुआ कि मृतक लड़की का शव मकान में दबा हुआ है। शव को निकालने के लिए एसडीएम बड़खल को पत्र लिखकर ड्युटी मजिस्ट्रेट नियुक्त कराया गया।
मौके पर फोरसिंक डॉ. मनीषा की टीम व फोटोग्राफर पर बुलाया। मृतका की माता के बताए अनुसार टिन शेड में खुदाई कराई गई। खुदाई के दौरान मानव कंकाल सिर की खोपडी हाथ-पैर की हड्डियां मिली, जिसका पोस्टमार्टम नल्हड नहूं से कराया गया। 27 जून को एसएचओ धौज को शिकायतकर्ता ताहिर ने सउदी अरब से आकर लिखित शिकायत दी। पुलिस उपायुक्त एनआईटी कुलदीप सिंह ने मामले में संज्ञान लेते हुए तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतका के पिता की शिकायत पर थाना धौज में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही थी। शिकायतकर्ता ताहिर पिछले 13 वर्ष से ड्राइवरी की नौकरी सऊदी अरब में करता है। मृतका की माता से पूछताछ में खुलासा हुआ है उसकी लड़की गांव के किसी लड़के के साथ चली गई थी और गांव के मौजिज लोगों ने दोनों पक्षों का फैसला करा दिया था। जिसको लेकर आरोपी महिला ने अपने बेटे वाजिव व अपने जीजा जफरुद्दीन व महिला के भाई निज्जा व अन्य आरोपियों की मदद से अपनी पुत्री की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें आरोपी वाजिव व आरोपी मुजाहिद पुत्र ताहिर तथा पत्नी हनीफा को धौज गांव से गिरफ्तार किया गया*

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

आरोपियों ने अपने बयान में बताया कि करीब 11 महीने पहले उन्होंने नींद की गोली लडकी को खाने में खिला दी थी। उसी रात को करीब 2 बजे वाजिद ने चुन्नी से लड़की का गला दबाया, लड़की की मां व मामा ने हाथ पैर-पकड़ लिए व मौसा दरवाजे पर निगरानी के लिए खड़ा हो गया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×