For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी जितना ताकतवर होगा, देश उतना शक्तिशाली बनेगा

08:38 AM May 16, 2024 IST
मोदी जितना ताकतवर होगा  देश उतना शक्तिशाली बनेगा
फतेहाबाद के गांव अयालकी में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 15 मई (हप्र)
भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने बुधवार को लगातार दूसरे दिन जिले में बिश्नोई बहुल गांवों में भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के पक्ष में प्रचार किया।
गांव अयालकी में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि युगपुरुष भजन लाल का हमेशा आप लोगों ने साथ दिया है। आज मैं अशोक तंवर के लिए वोट मांगने अपने लोगों के बीच आया हूं, मुझे निराश न करना। भाजपा उच्च कमान द्वारा किया वादा तभी पूरा होगा, जब आप भारी बहुमत से भाजपा को जीताओगे।
उनके साथ फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, द्वारका प्रसाद भी थे।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आपके हर वोट से आपके परिवार और आपके बच्चों का भविष्य जुड़ा हुआ है। पहले सुबह अखबार पढ़ते थे तो घोटालों की खबरें अधिक होती थीं, उस भ्रष्ट यूपीए सरकार बड़ी मुश्किल से आप लोगों ने मिलकर उखाड़ फेंका। दस वर्षों में नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार में क्या किसी ने घोटाले की कोई खबर सुनी। कांग्रेस ने हमेशा लोगों को उलझाए रखा।
राममंदिर और धारा 370 का जिक्र करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस ने तो केवल इन्हें मुद्दा बनाए रखा, मगर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने इस व्यवाहारिक रूप दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में उन्हें प्रभारी बनाया गया था, वे 27 विधानसभा हलकों में गए, जिसमें से 22 विधानसभा हलकों में भाजपा ने जीत हासिल की। उन्होंने कहा कि आज जरूरत है मोदी को ताकत देने की, मोदी जितना ताकतवर होंगे देश उनका शक्तिशाली होगा।
इससे पहले बीती रात फतेहाबाद में मीडिया से बात करते हुए कुलदीप बिश्नेाई का हिसार से टिकट न मिलने का दर्द छलका। उन्होंने दावा किया कि यदि वे हिसार से उम्मीद्वार होते तो चुनाव एकतरफा होता।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×