मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बरसात से बिगड़ी सीवरेज और सफाई व्यवस्था का विधायक ने लिया जायजा

08:55 AM Jul 08, 2024 IST
डबवाली में रविवार को वार्डों की हालत का निरीक्षण करते अमित सिहाग। -निस
Advertisement

डबवाली, 7 जुलाई (निस)
बरसात से शहर की बिगड़ी जन निकासी और गलियों की सफाई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए रविवार को विधायक अमित सिहाग सड़क पर उतरे। इस दौरान विधायक ने वार्ड-2,3,16 व 20 में जाकर बारिश के कारण टूटी गलियों, सीवरेज, पानी की पाइप लान डालने अथवा पुनर्निर्माण के लिए उखाड़ी गलियों के कारण फैली अव्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने लोगों से बातचीत कर उनकी समस्याएं भी जानी। शहरवासियों ने उन्हें गलियों के निर्माण में हो रही अनियमितताओं व निर्माण कार्य में हो रही देरी की समस्या से अवगत करवाया। अमित सिहाग ने जन स्वास्थ्य विभाग तथा नगर परिषद के अधिकारियों को स्थिति से अवगत करवाते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अधिकारियों ने जल्द समाधान के लिए उन्हें आश्वस्त किया।

रोड़ी में दो मकानाें की छत गिरी, सामान नष्ट

बड़ागुढ़ा (निस) : रोड़ी कस्बे में शनिवार रात जोरदार बरसात के कारण 2 मकानों की छत गिर गई। एक मकान के मालिक निर्मल सिंह ने बताया कि उसका मकान काफी पुराना है व वह बीपीएल श्रेणी में आता है। उसके घर में एक ही कमरा था जिसकी छत बारिश के कारण गिर चुकी है। उधर, भारी बरसात व तेज आंधी के कारण गांव रोड़ी के मूलरूप से बिहार निवासी और हाल वार्ड- 5 में रहने वाले हरविंदर सिंह का मकान अचानक गिर गया। जिस समय छत गिरी उस समय परिवार मजदूरी करने गया हुआ था।

Advertisement

सिरसा में बाजार बने तालाब, दुकानदार परेशान

सिरसा (हप्र) : रविवार तड़के बरसात के कारण वाल्मीकि चौक, जनता भवन रोड, सुरतगढ़िया बाजार, सदर बाजार, परशुराम चौक, हिसारिया बाजार, अंबेडकर चौक सहित अनेक बाजारों में जलभराव रहा, जिस कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। उधर रानियां रोड पर भी भूमिगत पाइपलाइन बिछाने का काम चल रहा है, जिस कारण इस सड़क पर वाहनों की आवाजाही को डायवर्ट किया गया है। परेशान दुकानदारों ने बताया कि शहर में 15 साल से यही हालात है।

Advertisement
Advertisement