For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जलघर के कार्य में अनियमितता पर विधायक ने की अधिकारियों की खिंचाई

08:48 AM Jun 09, 2024 IST
जलघर के कार्य में अनियमितता पर विधायक ने की अधिकारियों की खिंचाई
बरवाला में शनिवार को विधायक जोगीराम सिहाग पुराना जलघर में विभाग के अधिकारियों से बातचीत करते हुए। -निस
Advertisement

बरवाला, 8 जून (निस)
विधायक जोगीराम सिहाग ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों द्वारा पुराना जलघर के कार्य में घोर अनियमितता बरतने व पानी सप्लाई शुरू नहीं करने पर उनकी जमकर खिंचाई की।
शनिवार शाम विधायक सिहाग अपनी टीम के साथ पुराना जलघर पर पहुंचे। इस जलघर से जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा काफी समय पूर्व ही शहर के लोगों को पानी की आपूर्ति शुरू करनी थी, क्योंकि इसका रेनोवेशन का कार्य चल रहा था।
बार-बार लोगों द्वारा शिकायत के बाद भी जब अधिकारियों ने इस और ध्यान नहीं दिया तो आज विधायक सिहाग कोड आफ कंडक्ट समाप्त होने के बाद मौके पर ही जलघर पर जाकर बैठ गए और उन्होंने अधिकारियों से जवाबतलबी की। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि अब यहीं डेरा डाल दिया है, जब तक वह उनके सामने इस कार्य को स्टार्ट नहीं करते तब तक वह यहां से नहीं जाएंगे। विधायक की चेतावनी के बाद अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने सोमवार तक का समय लिया। उन्होंने यह कह कर फिलहाल अपना पिंड छुड़ाया कि सोमवार को वह यह सप्लाई शुरू कर देंगे। इस मौके पर विधायक सिहाग ने यह भी देखा कि इस जलघर के टैंक में नहर का पानी डाला जा रहा है, परन्तु टैंक में पानी भरने के बजाय यह पानी नीचे जमीन में ही रिस रहा है। ऐसे में विभाग के अधिकारियों व ठेकेदार की कार्यप्रणाली संदेह के घेरे में आ गई है।
विधायक सिहाग ने आज यहां किसान रेस्ट हाउस में मीटिंग भी की और कई मुद्दों पर चर्चा की गई। बरवाला का नया बस स्टैंड जो बीएंडआर द्वारा बनाया जा रहा है। इसका काम काफी धीमी गति से चलने के कारण ठेकेदार को दूसरा नोटिस देने के आदेश दिए।
वहीं, नेशनल हाईवे पर बन रहे रेस्ट हाउस जिसका काम अंतिम चरण में है। इस बारे में भी अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने वार्ड नंबर 9 में पीने के पानी के लिए डाली जाने वाली लाइनों को जल्द जोड़कर पानी सप्लाई शुरू करने के आदेश भी दिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×