For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

उपद्रवियों ने पलवल में दुकान को किया आग के हवाले

06:46 AM Aug 04, 2023 IST
उपद्रवियों ने पलवल में दुकान को किया आग के हवाले
पलवल में उपद्रवियों द्वारा एक दुकान में लगायी आग के बाद मौके का निरीक्षण करते एसपी लोकेन्द्र सिंह। -हप्र
Advertisement

पलवल, 3 अगस्त (हप्र)
नूंह हिंसा की आग पलवल को लगातार अपनी चपेट में ले रही है। बृहस्पतिवार को भी यहांं दिनभर स्थिति तनावपूर्ण बनी रही। चौथेे दिन भी शरारती तत्वों द्वारा आगजनी और तोड़फोड़ जारी रखी। बीती देर रात पलवल के मेन बाजार में संजय खान नामक व्यक्ति की चूड़ियों की दुकान को शरारती तत्वों ने आग लगा दी। वहीं रहीमपुर रैनीवेल परियोजना बूस्टर पर भी तोड़फोड़ की गयी। यह पाइपलाइन जिला पलवल व जिला नूंह के 148 गावों को पानी की सप्लाई करती है। लोगों ने बडोली रहीमपुर रोड में लगा एयर वाल्व तोड़ दिया। बताया गया है कि करीब 80-100 लोगों का झुंड रहीमपुर परिसर में दाखिल हुआ तथा आते ही तोड़फोड़ शुरु कर दी। चांदहट थाना पुलिस ने बूस्टिंग स्टेशन रहिमपुर मे तोड़फोड़ करने व पाइप लाइन पर लगे एयर वाल्व को तोड़ने मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं रसूलपुर गांव में भी एक पुराने धार्मिक स्थल पर विशेष समुदाय के लोगों द्वारा तोड़फोड़ कर आगजनी करने के प्रयास का समाचार है। उधर आज पलवल अदालत में लगातार दूसरे दिन भी वकीलों ने कामकाज ठप रखा।
बार एसोसिएशन के प्रधान राजकुमार तेवतिया ने दंगों को दुर्भागयपूर्ण बताया।
वहीं पिछले तीन दिन बाजार बंद रखने के बाद आज बृहस्पतिवार को पलवल के बाजार खुल गए। पलवल जिले में करीब 800 पुलिसकर्मियों, एक बीएसएफ कंपनी, दो सीआरपीएफ कंपनी, एक आईआरबी कंपनी, एक फरीदाबाद पुलिस की टुकड़ी तैनात हैं।
उपायुक्त नेहा सिंह तथा एसपी लोकेंद्र सिंह ने उलेमाओं से अपील करते हुए कहा कि वे शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अपने घरों में
ही अता करें और अपने आस-पास के लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement