मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बदमाशों ने लूटा कैंटर, हाथ-पैर बांध चालक को खेतों में फेंककर फरार

06:50 AM Aug 06, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 5 अगस्त (हप्र)
अशोका विश्वविद्यालय, राई के पास से कोरियर कंपनी के चालक को बंधक बनाकर 5 बदमाश सामान से भरा कैंटर लूट ले गये। बदमाश चालक के हाथ-पैर व मुंह बांधकर गांव कुमासपुर के पास खेतों में फेंक गये। सुबह राहगीर की मदद से बंधनमुक्त होकर चालक ने फोन पर कंपनी के मालिक व मुंशी को मामले से अवगत कराया। राई थाना में लूट का मुकदमा दर्ज कराया है।
जम्मू के जिला रियासी के गांव डेरा बाबा मनसूह निवासी शाकिब हुसैन कोरियर कंपनी के कैंटर पर तीन साल से चालक है। वह शाम को अंबाला की एक्सप्रेस-20 कंपनी से कोरियर का सामान लोड कर गुरुग्राम के बिलासपुर के लिए चला था। कंपनी में सामान लोड करने के बाद सील लगा दी थी। उन्होंने बताया कि रात करीब 9 बजे जब वह राई के पास पहुंचा तो उन्हें अधिक थकान की वजह से नींद आने लगी। उसने अशोका विश्वविद्यालय के पास सडक़ पर कैंटर रोक दिया और सो गया। देर रात करीब 2 बजे चार युवक उनकी गाड़ी की खिडक़ी खोलकर अंदर घुस गये। उन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। वह हाथों में कोई नुकीली चीज लिए थे।
शाकिब ने पुलिस को बताया कि उन्होंने मारपीट की और मोबाइल व कैंटर की चाबी छीन ली। उन्होंने गाड़ी में ही उनका मुंह बांध दिया। फिर चारों ने उन्हें नीचे उतार दिया और अपनी सफेद रंग की कार में डाल दिया। वह उसे कार में कई घंटे घुमाते रहे जबकि एक युवक कैंटर लेकर भाग गया। शाकिब ने बताया कि बदमाशों ने कार में उसके हाथ-पैर भी बांध दिए और बाद में एक खेत में फेंक गये।
शाकिब ने बताया कि सुबह होने पर उन्होंने मुंह बंधे होने के बावजूद आवाज निकालनी शुरू की तो एक राहगीर का ध्यान उनकी तरफ गया। उन्होंने पास आकर उनके हाथ-पैर व मुंह खोला। उसने मामले से मालिक व मुंशी को अवगत कराया। इसके बाद गाड़ी की तलाश की तो सुराग नहीं लगा। उन्होंने राई थाना में शिकायत देकर लूट का मुकदमा दर्ज कराया।

कोरियर कंपनी का कैंटर लूटे जाने की शिकायत मिली थी। मुकदमा दर्ज कर कैंटर को गाजियाबाद से बरामद कर लिया है मगर उसमें सामान गायब है। जल्द बदमाशों का पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा।
-इंस्पेक्टर जसपाल सिंह, थाना प्रभारी, राई

Advertisement

Advertisement
Advertisement