मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार में प्रवासी वर्ग को मिलेगा प्रतिनिधित्व : नीरज शर्मा

10:52 AM Sep 14, 2024 IST
फरीदाबाद की संजय कॉलोनी में शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा जनसभा को संबोधित करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 13 सितंबर (हप्र)
एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा जनसंपर्क के दौरान संजय कॉलोनी पहुंचे। यहां पहुंचने पर लोगों ने फूलमाला पहनाकर उनका स्वागत किया। लोगों को संबोधित करते हुए नीरज शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद के विकास में प्रवासी वर्ग का अहम योगदान रहा है। अपनी मेहनत व लगन से वे शहर को आगे बढ़ाने में मदद करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनते ही प्रवासी कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा जोकि प्रवासियों के हितों को ध्यान में रखते हुए उनके लिए काम करेगा। प्रवासी वर्ग के साथ कांग्रेस मजबूती के साथ खड़ी है।
कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि प्रवासी वर्ग के वोट लेने के लिए भाजपा तैयार रहती है लेकिन जब उन्हें बराबर का प्रतिनिधित्व देने की बात आती है, तो वह पीछे हट जाती है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रवासी वर्ग की सत्ता में हिस्सेदारी को लेकर गंभीर हैं। इसी कड़ी में आगामी नगर निगम चुनाव में प्रत्येक विधानसभा में कम-से-कम एक टिकट प्रवासी वर्ग को दिया जाएगा। ताकि उनकी आवाज उठाने के लिए उनके पास एक बेहतर मंच हो।
इस मौके पर अरूण सिंह, चन्द्रिका प्रसाद, विनोद बिहारी, दिनेश्वर तिवारी, अमरनाथ मिश्रा, ह्दयानंद मिश्रा, स्वामी नाथ दूबे, दिनेश्वर दुबे, संजय उपाध्यक्ष, वेद गिरी, अमर गिरी, अमर नाथ मिश्रा, अरुण सिंह, आनंद पाठक, श्याम सुंदर चौबे, राम प्रवेश गिरी, मधुबन सिंह, अभय गिरी, राजेश गोस्वामी, दया शंकर पांडेय आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement