मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आनंद विहार की गली नंबर 2 के पुनर्निर्माण का महापौर ने किया शुभारम्भ

07:16 AM Aug 02, 2023 IST
करनाल में महापौर रेणु बाला का स्वागत करती वार्ड पार्षद व महिलाएं। -हप्र

करनाल, 1 अगस्त (हप्र)
महापौर रेनू बाला गुप्ता ने मंगलवार को शहर के वार्ड 16 की आनंद विहार कॉलोनी में गली नम्बर 2 के पुनर्निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। उन्होंने कहा कि शहर के लोगों को पक्की गलियां, पेयजल आपूर्ति, सीवरेज और बरसाती पानी की निकासी जैसी सुविधाएं देने की प्रतिबद्धता को नगर निगम बरकरार रखे हुए है।
इस अवसर पर वार्ड पार्षद रजनी परोचा तथा कनिष्ठ अभियंता राज कुमार मौजूद रहे। महापौर ने बताया कि उपरोक्त गली पुरानी होने के कारण उबड़-खाबड़ हो गई थी, जिसके कारण यहां के नागरिकों को आने-जाने में परेशानी होती थी। अब इंटरलॉकिंग पेवर ब्लॉक से पक्की गली का निर्माण किया जाएगा। इस कार्य पर अनुमानित 5 लाख 25 हजार रुपये की राशि खर्च होगी।
उन्होंने बताया कि इस गली में सीवरेज व जलापूर्ति की पाइप लाइन पहले से मौजूद है। सभी कार्य नागरिकों की सुविधाओं को देखते हुए करवाए जा रहे हैं। इस गली के निर्माण से यहां के निवासियों का आवागमन सुगम होगा और बारिश के कारण गली में पानी भी इकठ्ठा नहीं होगा। इस मौके पर डॉ. दिलीप पाल, मुकेश, जय नारायण, ममता, रेखा शर्मा, रीटा, सोनिया, शकुंतला, वीणा, नूतन के अतिरिक्त अनेक गणमान्य व्यक्ति एवं महिलाएं उपस्थित रही। वार्ड पार्षद रजनी परोचा ने गली के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पर महापौर का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Advertisement

Advertisement