For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता की अदालत तक जाएगा मामला : दिव्यांशु

10:30 AM May 04, 2024 IST
जनता की अदालत तक जाएगा मामला   दिव्यांशु
कांग्रेस प्रत्याशी दिव्यांशु बुद्धिराजा शुक्रवार को जनता के बीच। -हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/ हप्र
करनाल, 3 मई
कांग्रेस के करनाल पानीपत संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार दिव्यांशु बुद्धिराजा के समर्थन में शुक्रवार को इंद्री, घरौंडा, असंध में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए गए। उनके समर्थन में जन सैलाब उमड़ा। बुद्धिराजा को पंचकूला कोर्ट से जमानत मिलने की खबर से उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उनके समर्थकों ने इसे सत्य की जीत बताया। उनका परिवार भी उनके समर्थन में मैदान में है। उनके पिता लाजपत राय, बड़ी बहन भावना अरोड़ा और भाई नितेश बुद्धिराजा प्रचार कर रहे हैं।
बुद्धिराजा आज कोर्ट में भारत के संविधान की प्रति लेकर पहुंचे और जमानत मिलते ही सबसे पहले उन्होंने संविधान और न्याय प्रणाली का आभार व्यक्त किया। मीडिया से बात करते हुए बुद्धिराजा ने कहा कि यह मामला इस अदालत से करनाल की जनता की अदालत तक जाएगा। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को एक बार फिर चैलेंज दिया के वे अपने साढ़े नौ साल के कार्यकाल का हिसाब देने करनाल की जनता की अदालत में हाजिर हों। उन्होंने कहा, बेरोजगारों के समर्थन वाले पोस्टर चिपकाने के 2018 के केस में आखिर आज क्यों जागे मनोहर जी? क्या दिव्यांशु जैसे साधारण परिवार के लड़के से इतना डर गये हैं? उन्होंने कहा कि यह पूरा मामला भाजपा की डराने-धमकाने वाली राजनीति को उजागर करता है। यह केस एक धमकी है उन युवाओं को जो भाजपा सरकार से जॉब मांग रहे हैं।
कहा- सरकार के दमन से नहीं डरेंगे
दिव्यांशु बुद्धिराजा ने कहा कि उन्हें कानून पर भरोसा था और रहेगा। उन्होंने कहा, मैंने कोई अपराध नहीं किया, लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सभी को अधिकार है। उन्होंने कहा कि वह सरकार के दमन से नहीं डरेंगे, करनाल की जनता उनके साथ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×