For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महिला नेता से बदतमीजी का मामला गरमाया

08:42 AM Oct 07, 2024 IST
महिला नेता से बदतमीजी का मामला गरमाया
Advertisement

हिसार, 6 अक्तूबर (हप्र)
चुनाव प्रचार के अंतिम दिन 3 अक्तूबर को नारनौंद में आयोजित कांग्रेस की रैली में स्टेज पर महिला नेता सोनिया दुहन के साथ एक कार्यकर्ता द्वारा कथित तौर पर की गई बदतमीजी का वीडियो वायरल होने व कांग्रेस नेताओं के बयानों के बाद अब मामला गरमा गया है। महिला नेता ने भी अब खुलकर बोला है और कहा है कि वह उचित प्लेटफार्म पर शिकायत कर्रेंगी। वहीं नारनौंद से कांग्रेस प्रत्याशी जस्सी पेटवाड़ ने कहा कि शीघ्र ही उक्त युवक को साथ लेकर महिला नेता से मुलाकात कर बैठक की जाएगी।
चुनाव से पहले इनेलो व भाजपा की तरफ से 3 अक्तूबर की रैली का एक वीडियो वायरल किया गया। इस वीडियो में सोनिया दुहन मंच पर पहले सांसद दीपेंद्र हुड्डा का हाथ जोड़कर अभिवादन करती हैं और इसके तुरंत बाद स्टेज पर ही भीड़ से एक व्यक्ति का हाथ आता है और वह सोनिया दुहन के साथ बदतमीजी करता है।
इस पर सोनिया दुहन के साथ खड़ा उसका भाई उसका हाथ पकड़ लेता है। रविवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने स्थानीय पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने महिला नेता से बात की है और उनके साथ गलत हुआ है। रविवार को जब संवाददाता ने सोनिया दुहन से बात की तो उन्होंने कहा कि उनके साथ रैली में गलत हुआ है और वह इस मामले की शिकायत उचित प्लेटफार्म पर करेंगी।

Advertisement

जैसा दिखाया जा रहा, वैसा नहीं : कांग्रेस प्रत्याशी जस्सी पेटवाड़

नारनौंद से कांग्रेस प्रत्याशी जस्सी पेटवाड़ से बात की तो उन्होंने कहा कि रैली में चेन बनाई जा रही थी और जैसा दिखाया जा रहा है, वैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस युवक का हाथ वीडियो में दिखाई दे रहा है, उसकी पहचान हो गई है और वह सिंघवा खास गांव का है और अभी गांव में नहीं है। शीघ्र ही युवक के साथ सोनिया दुहन की बातचीत करवाई जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement