मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता : नरेंद्र गुप्ता

10:46 AM Jul 27, 2024 IST
फरीदाबाद में शुक्रवार को कारगिल विजय दिवस पर सीवरेज की 12 इंच लाइन डालने के कार्य का शुभारंभ करवाते विधायक नरेंद्र गुप्ता। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 26 जुलाई (हप्र)
जवानों की वजह से हम चैन की नींद सो पाते हैं। देश की सुरक्षा के लिए जिन जवानों ने अपने जीवन का बलिदान दिया उन शहीदों की शहादत को हम नमन करते हैं। उनकी शहादत को भुलाया नहीं जा सकता। उक्त शब्द विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सेक्टर-18 में बाल्मीकि पार्क में कारगिल विजय दिवस पर आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम के दौरान संबोधित करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने भाजपा द्वारा चलाए जा रहे एक पौधा मां के नाम मुहिम के तहत स्कूल की बच्चियों व स्थानीय लोगों के साथ पौधरोपण किया। इस मौके पर विनोद भाटी पूर्व पार्षद, ओल्ड मंडलाध्यक्ष भाजपा सचिन शर्मा, प्रधान चरण सिंह सैनी, टोनी पहलवान, केडी शर्मा, नरेश अग्रवाल, कुंदन सैनी, चंदरभान सैनी, योगेश चावला, दीपक गुप्ता, किशन शर्मा, राधे सैनी, पंडित जगनलाल शास्त्री, बंसीलाल, नरेश प्रधान, रमेश प्रधान, यशराज जाजौरिया आदि मौजूद रहे।
विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि उक्त क्षेत्र में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से निजात दिलाने के लिए 12 इंच लाइन डालने के कार्य का भी आज शुभारंभ किया गया ताकि लोगों को सीवरेज की समस्या से न जूझना पड़े। इसके अलावा स्थानीय आरडब्ल्यूए द्वारा रखी गई समस्याओं के समाधान के भी उन्होंने मौके पर निर्देश दिए।
विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का कार्यकर्ता हमेशा तैयार हैं तथा अपने कामों के बल पर वे जनता के बीच जाएंगे और उन्हें पूर्ण विश्वास है कि तीसरी बार केंद्र की तर्ज पर हरियाणा में भी जनता भाजपा सरकार बनाएगी। स्थानीय लोगों ने विधायक नरेंद्र गुप्ता का स्वागत कर उनका आभार व्यक्त किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement