मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

व्यापारी भाइयों पर हमले के विरोध में बाजार किया बंद

10:44 AM Jun 26, 2024 IST
मंगलवार को रेवाड़ी में हमले के विरोध में प्रदर्शन करते व्यापारी। -हप्र

रेवाड़ी, 25 जून (हप्र)
शहर के बजाजा बाजार में मामूली बात को लेकर व्यापारी भाइयों के साथ हुई मारपीट का मामला तूल पकड़ने लगा है। व्यापारियों ने इस मारपीट के विरोध में मंगलवार को बाजार बंद रखा और प्रदर्शन करते हुए जिला सचिवालय पहुंचे। जहां सचिवालय के मुख्य गेट को बंद कर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोक दिया। तत्पश्चात‍् एक प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से मुलाकात की। व्यापारियों का आरोप है कि हमलावरों पर हल्की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। बता दें कि सोमवार को शहर के बजाजा बाजार स्थित कपड़ा व्यापारी मोहनदास की पानी के कैंपर की सप्लाई करने युवकों से मामूली बात पर कहासुनी हो गई थी। आरोपियों ने अपने 8-10 साथियों को मौके पर बुला लिया और फिर दुकान में घुसकर मोहनदास के बेटों पर टूट पड़े। उन्होंने दो भाइयों को बुरी तरह पीटा और तोड़फोड़ करते हुए फरार हो गए। दोनों भाइयों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
बजाजा बाजार कपड़ा एसोसिएशन के प्रधान दीपेश भार्गव, अजय गुप्ता गोटे वाला, नीरू कालड़ा, अरुण भार्गव, राजीव जैन, विक्की सहगल, पीडी अग्रवाल, ललित सतीजा, घनश्याम डाटा आदि व्यापारियों का आरोप है कि सीसीटीवी कैमरे में दोनों भाइयों को निर्ममता से पीटते हुए हमलावर दिखाई दे रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस ने दी गई शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामूली धाराओं में केस दर्ज किया गया। एसपी शशांक कुमार सावन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को फोन कर अन्य धाराएं जोड़ने के लिए कहा। एसएचओ ने एसपी को बताया कि इस केस में पांच आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा जिससे संतुष्ट होकर व्यापारियों ने बाजार खोल दिये।

Advertisement

Advertisement