For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘पंकजा मुंडे हार गईं तो जीवित नहीं रहूंगा’ कहने वाले की मौत

07:15 AM Jun 10, 2024 IST
‘पंकजा मुंडे हार गईं तो जीवित नहीं रहूंगा’ कहने वाले की मौत
Advertisement

लातूर, 9 जून (एजेंसी)
भाजपा नेता पंकजा मुंडे की ‘बीड' लोकसभा सीट से हारने की स्थिति में ‘जीवित नहीं रहने' का दावा करने वाले 38 वर्षीय ट्रक चालक की बस की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला होने का संदेह जता रही है।
पुलिस के मुताबिक अहमदपुर के येस्टार निवासी सचिन कोंडीबा मुंडे (38) की मौत पर एक बस चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। हादसा तब हुआ जब ‘यल्दरवाड़ी नाइट हॉल्ट’ बस बोरगांवपटी में रुकी। सचिन बस के पीछे खड़ा था और जब बस पीछे जाने लगी तब तभी वह उसकी चपेट में आ गया। जांच के तहत महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम की बस को जब्त कर लिया गया है। मृतक अविवाहित था और अपने माता-पिता और भाई के साथ रहता था। उसने एक वीडियो जारी करके दावा किया था कि ‘गर पंकजा मुंडे चुनाव हार गईं तो सचिन जिंदा नहीं रहेगा।’ उस समय यह वीडियो वायरल हो गया था। पंकजा मुंडे, बीड लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के बजरंग सोनावणे से बेहद करीबी मुकाबले में 6,553 मतों से हार गईं। मृतक के परिजन ने कहा कि सचिन चुनाव परिणाम के बाद से उदास था और चुप रहता था।
इस बीच, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। यह हादसा है या फिर आत्महत्या इस एंगल से भी जांच हो रही है। ट्रक चालक की मौत के बाद उसके द्वारा वायरल किए गए वीडियाे की स्थानीय लोगों में बहुत चर्चा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×