For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नाबालिग से दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी 6 घंटे में मेरठ से काबू

10:17 AM Aug 29, 2024 IST
नाबालिग से दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी 6 घंटे में मेरठ से काबू

फरीदाबाद, 28 अगस्त (हप्र)
एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में थाना खेड़ी पुल पुलिस ने पीड़िता की मां व मुख्य आरोपी को मात्र छह घंटे के भीतर मेरठ से काबू कर लिया। 27 अगस्त को पीड़ित परिवार ने थाना खेड़ी पुल पुलिस को शिकायत दी कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ फरवरी व मार्च माह में आरोपी रिभु त्यागी ने दुष्कर्म किया। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त सेंट्रल जसलीन कौर ने तुरंत कार्रवाई के लिए प्रबंधक थाना खेड़ी पुल को निर्देशित किया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पीड़िता की आरोपी मां को गिरफ्तार करने के अलावा मुख्य आरोपी रिभु त्यागी को मात्र 6 घंटे में काबू कर लिया गया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि शिकायतकर्ता की पत्नी आरोपी रिभु त्यागी के साथ फरीदाबाद में रहती है।
पीड़िता कभी-कभी अपनी मां से मिलने चली जाती थी। फरवरी व मार्च में जब पीड़िता अपनी मां से मिलने गई तो वहां पर आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। जब इस दुष्कर्म के संबंध में पीड़िता ने अपनी मां को बताया तो मां ने कथित रूप से उसे धमकाकर चुप रहने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपी का साथ देने के लिए कहा।
पिता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना खेड़ी पुल ने मामला दर्ज कर पीड़िता की आरोपी मां को गिरफ्तार कर मुख्य आरोपी को उसके घर मेरठ (उत्तर प्रदेश) से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार महिला आरोपी व मुख्य आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement