मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवक की हत्या में संलिप्त महिला का प्रेमी भी गिरफ्तार

09:49 AM Jul 21, 2024 IST
Advertisement

भिवानी, 20 जुलाई (हप्र)
सिटी थाना पुलिस ने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या के मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर अदालत में पेश किया वहां से अदालती कार्रवाई के बाद उसे जिला जेल भेज दिया गया।
उल्लेखनीय है कि 5 मई, 2024 को सिटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि मूलरूप से बिहार व हाल कृपा राम की गली निवासी अर्पित नामक युवक की हत्या हुई है। जिसका दाह संस्कार किया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने श्मशान घाट पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक की मां के बयान मामला दर्ज कर जांच शुुरू कर दी।
सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक सत्यनारायण ने मामले की गंभीरता से पूछताछ की तो खुलासा हुआ कि महिला ने प्रेमी के संग मिलकर पति की हत्या की है। आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने खुलासा किया उसके उसके लल्लू के साथ अवैध संबंध थे। जिसके चलते उसने लल्लू के साथ मिलकर घर में सो रहे अर्पित का गला दबाकर हत्या कर दी।
सिटी थाना प्रभारी निरीक्षक ने अपनी टीम के साथ अर्पित हत्याकांड में संलिप्त आरोपी बिहार निवासी लल्लू को नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हत्याकांड में संलिप्त आरोपी सविता को पुलिस पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement