मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पृथला क्षेत्र की जनता का प्यार ही मेरा टिकट : नयनपाल रावत

11:13 AM Sep 18, 2024 IST
पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांवों में निर्दलीय प्रत्याशी नयनपाल रावत का पुष्प वर्षा कर स्वागत करते ग्रामीण। -निस

बल्लभगढ़, 17 सितंबर (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव जलहाका, वलीपुर, अमरपुर, दाढोता, कटेसरा, गोपी खेड़ा, घाघोट में आयोजित जनसभा में पहुंचे नयनपाल रावत का बड़ी माला पहनाकर एवं पगड़ी बांधकर स्वागत किया गया। गांव अमरपुर में बाइक पर सवार होकर युवाओं ने नयनपाल की अगुवाई की, दाढोता में ट्रैक्टर पर बिठाकर उनको कार्यक्रम स्थल तक लेकर गए। लोगों में उनके प्रति उत्साह देखते ही बन रहा था, सडक़ पर कई किलोमीटर तक वाहनों का काफिला लग गया।
नयनपाल रावत ने सभा में उपस्थित बड़े-बुजुर्गों, माता-बहनों को प्रणाम करते हुए कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरा परिवार है और परिवार रहेगा। मुझे किसी पार्टी की टिकट से कोई फर्क नहीं पड़ता, क्षेत्र की जनता का प्यार ही मेरा टिकट है। मैं अपने क्षेत्र की, अपने लोगों की सेवा करने आया हूं। इस जनसेवक को आप लोगों ने मौका दिया तो पृथला विधानसभा क्षेत्र की सेवा करने में कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगा। पिछली बार कुछ समय कम मिला 2.5 साल कोरोना में बर्बाद हो गए, लेकिन फिर भी पृथला विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी।
नयनपाल रावत ने कहा कि इस बात आपने जिताकर चंडीगढ़ भेजा तो, मैं वादा करता हूं आपका यह विधायक, आपका भाई यहीं तक रुकने वाला नहीं है।

Advertisement

Advertisement