मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जो भाषा कांग्रेस बोलती है, वही पाकिस्तान : सुरेश राणा

07:52 AM Sep 24, 2024 IST
जगाधरी क्षेत्र में सोमवार को भाजपा उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर के साथ चुनाव प्रचार करते यूपी सरकार के पूर्व मंत्री एवं जिला यमुनानगर के विधानसभा चुनाव प्रभारी सुरेश राणा। -हप्र

जगाधरी, 23 सितंबर (हप्र)
यूपी सरकार में पूर्व मंत्री एवं जिला यमुनानगर के विधानसभा चुनाव प्रभारी सुरेश राणा ने सोमवार को जगाधरी विधानसभा क्षेत्र के कई जगहों पर पार्टी उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर के साथ चुनाव प्रचार किया।
कंवरपाल गुर्जर के समर्थन में प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र हित को सर्वोपरि मानती हैए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकारों में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। कांग्रेस के अधिकांश नेता बेल पर बाहर हैं।
सुरेश राणा ने कहा कि जो भाषा कांग्रेस के बड़े नेता बोलते हैं वही भाषा पाकिस्तान की तरफ से बोली जाती है, इस बात की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कर्नाटक व हिमाचल प्रदेश की सरकारों ने अपने अपने राज्यों में टैक्स लगाकर जनता पर बोझ डाल दिया है। सुरेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नायब सैनी की सोच है कि हरियाणा को ज्यादा से ज्यादा विकसित राज्य बनाया जाए। यहां पर भाजपा सरकार बिना खर्ची के सरकारी नौकरियां प्रदान कर रही है। उन्होंने लोगों से पार्टी उम्मीदवार कंवरपाल गुर्जर को विजयी बनाने की अपील की।

Advertisement

Advertisement