मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अन्नदाता के हित मेरे लिए सर्वोपरि

08:44 AM May 07, 2024 IST
रादौर में सोमवार को गांव खेड़की में ट्रैक्टर चलाकर सभास्थल पर जाते भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -हप्र

रादौर, 6 मई (निस)
भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने सोमवार को खेड़की गांव में लोगों को संबोधित किया और कहा कि अन्नदाता के हित मेरे लिए सर्वोपरि हैं। अपने 10 साल के कार्यकाल में मैंने कई बार किसानों के हक की आवाज उठाई। बासमती निर्यात पर प्रतिबंध लगा था तब भी लोकसभा में आवाज बुलंद की थी और हरियाणवी भाषा को आठवीं अनुसूची में शामिल कराने की मांग उठाई थी। नवीन जिंदल ने सोमवार को रादौर के बापा व सढूरा, पूरनगढ़, खेड़की ब्राह्मणा, माजरी, घिल्लौर, हिरन छप्पर, हड़तन सिकंदरा और भोगपुर में जनसम्पर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने ट्रैक्टर चलाया। उन्होंने कहा कि उन्होंने रादौर को तहसील का दर्जा दिलाया था और भाजपा की पिछली सरकार में इसे सब-डिवीजन का दर्जा मिला। जनसंपर्क अभियान के दौरान उनके साथ लोकप्रिय गायक कन्हैया मित्तल ने कई गीत गाए। उन्होंने कहा कि ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, कुरुक्षेत्र से हम नवीन जिंदल को जिताएंगे।

Advertisement

‘मोदी सरकार में मंत्री बन सकते हैं नवीन जिंदल’

शाहाबाद मारकंडा (निस) :  कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल के समर्थन में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं महाराज अग्रसेन टेक्निकल एजुकेशन सोसायटी के चेयरमैन एवं पूर्व विधायक नंदकिशोर गर्ग, जगदीश मित्तल ने शाहाबाद, रादौर, लाडवा, बाबैन, पिपली में बैठकों को संबोधित किया। समाजसेवी पवन हबाना के आवास पर उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल सांसद बनने के बाद मोदी सरकार में मंत्री बन सकते हैं, इसके माध्यम से वे राज्य का प्रतिनिधित्व कर सकेंगे और प्रदेश का चहुंमुखी विकास होगा।

Advertisement
Advertisement