मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

संडे फड़ी बाजार को लेकर प्रशासन से मिलेगा उद्योग व्यापार मंडल

08:58 AM Jul 06, 2024 IST
जगाधरी में उद्योग व्यापार मंडल की बैठक में पहुंचे शहर वासी।

जगाधरी, 5 जुलाई (निस)
जगाधरी के खेड़ा बाजार में शुक्रवार को जगाधरी वासियों व व्यापारियों की एक बैठक हुई। बैठक में समाजसेवी महेंद्र मित्तल, कमल धीमान, संदीप गांधी,विपिन गुप्ता, महेश पासी, संजय मित्तल, आशीष मित्तल मुख्य रूप से उपस्थित हुए। बैठक में प्रत्येक रविवार को जगाधरी में अवैध रूप से अतिक्रमण कर लगने वाले पीठ बाजार से परेशानी के मुद्दे पर शहर वासियों ने एकजुटता का प्रदर्शन किया।
जगाधरी वासियों ने बताया कि रविवार को लगने वाले अवैध अतिक्रमण कर लगने वाले पीठ बाजार के कारण शहर वासी बहुत परेशान हैं। अतिक्रमण के कारण शहर में आने जाने का रास्ता नहीं मिलता। पीठ बाजार वाले गंदगी फैला कर चले जाते हैं। ये लोग कहां से आते हैं। कौन हैं इसकी कोई भी जानकारी नहीं है। इनके पास कोई सरकारी लाइसेंस नहीं है। उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष महेंद्र मित्तल ने जगाधरी वासियों की समस्याओं को समझा। सभी साथियों ने श्री हनुमान चालीसा का पाठ कर इस अभियान में साथ जुड़ने का संकल्प लिया। महेन्द्र मित्तल ने कहा अगली रणनीति तैयार कर प्रशासन से मिला जायेगा। इस मौके पर कमल तनेजा,संजीव गुप्ता, दयानन्द कम्बोज, अंकुर माहेश्वरी,वासु जैन, भावेश अग्रवाल, रमेश मित्तल,गुरदीप पाल, राजेश दत्त,अमित गुप्ता ,विवेक शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement